Breaking News
hansraj-raghuvanshi-releases-the-poster-of-shiva-shankara-the-excitement-was-seen-in-the-fans
hansraj raghuwanshi launch shiv shiv shankara poster

हंसराज रघुवंशी ने किया शिव शंकरा का पोस्टर रिलीज़! फैंस में नजर आया उत्साह !

हिमाचली गायक बाबा हंसराज रघुवंशी ने अपने नए गीत शिव शिव शंकरा का ऑफिसियल पोस्टर जारी किया है,हंसराज भगवान् शिव भक्ति के कई गीत गा चुके हैं ,अब दर्शकों में उत्साह है कि इस गीत में क्या खास होने जा रहा है। 

hansraj-raghuvanshi-releases-the-poster-of-shiva-shankara-the-excitement-was-seen-in-the-fans
hansraj raghuwanshi launch shiv shiv shankara poster

यह भी पढ़ें: संगीत के जरिए जीवंत है पहाड़ी संस्कृति !पांडव लीला देखनी हो तो इस गीत को जरूर देखना चाहिए।

मेरा भोला है भंडारी गीत के बाद हंसराज रघुवंशी की लोकप्रियता पूरे भारतवर्ष में फ़ैल गई जिसके बाद श्रोताओं को बाबा हंसराज की आवाज में शिव भक्ति से जुड़े गीतों की चाह बढ़ने लगी,जितने फैंस इस गीत को लेकर उत्साहित हैं गायक हंसराज भी इस गीत को लेकर उतने ही उत्साहित नजर आ रहे हैं और अभी तक इस गीत के 4 प्रोमोशनल पोस्टर रिलीज़ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: धनराज राजलक्ष्मी की आवाज में रिकॉर्ड गीत नोपटिया घाघरी की वीडियो में बनी डबल जोड़ी! दर्शकों को पसंद आया कॉन्सेप्ट 

आपको ज्यादा इंतजार न कराते हुए जानकारी दे दें कि शिव शिव शंकरा गीत कल यानि 7 नवंबर को बाबा हंसराज रघुवंशी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा ,हंसराज के एक प्रसंशक ने कमेंट के जरिए एक बेहद ही शानदार टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने लिखा है आपकी आवाज महादेव के लिए ही बनी है और कहीं न कहीं ये सत्य ही है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ की वादियों में गूंजे रामेश्वर,प्रमिला के मधुर स्वर!’सांची माया कु बंधन’डिजिटल प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज़!

बाबा हंसराज के गीतों को सुनकर ऐसा ही प्रतीत होता है,सरल शब्दों एवं शानदार गायन शैली में बने इनके गीतों को हिंदुस्तान के कोनों कोनों से समर्थन मिलता है और और ये गीत चंद दिनों में ही लाखों व्यूज पा लेते हैं,अब तक बाबा हंसराज रघुवंशी भोला भंडारी,भोला भंडारी पार्ट 2 ,शिव कैलाशों के वासी जैसे कई लोकप्रिय गीतों को आवाज दे चुके हैं

यह भी पढ़ें: इस कुमाउँनी वीडियो गीत में विजय भारती बने पूजा भंडारी के भेना! पढ़ें पूरी रिपोर्ट !

आप भी हंसराज रघुवंशी के गीतों के प्रसंशक हैं तो कल जरूर देखिए शिव शिव शंकरा भजन।

हमारी सभी ख़बरों को यूट्यूब पर देखने के लिए चैनल सब्सक्राइब करें:

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

पम्मी नवल का गीत जुग जुग बतला रहा अमर प्रेम की गाथा,आप भी देखें।

उत्तराखंड संगीत जगत में ऐसे कई गीत हैं जो पुरानी गाथाओं पर आधारित हैं. कहानियों …

%d bloggers like this: