धनराज राजलक्ष्मी की आवाज में रिकॉर्ड गीत नोपटिया घाघरी की वीडियो में बनी डबल जोड़ी! दर्शकों को पसंद आया कॉन्सेप्ट 

1
559

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री विविधताओं से भरी हुई है,हर निर्माता निर्देशक अपने हुनर एवं अनुभव का बेहतर इस्तेमाल कर नवीनता लाने का प्रयास करते हैं,उत्तराखंड के दर्शक उनके इस प्रयास को अंतिम रूप देने का कार्य करते हैं और वही इसे हिट और फ्लॉप का टैग देते हैं। 

recorded-song-of-dhanraj-rajalakshmi-the-song-nopatia-ghaghri-made-double-pair-in-the-video-viewers-liked-the-concept

 

यह भी पढ़ें: इस कुमाउँनी वीडियो गीत में विजय भारती बने पूजा भंडारी के भेना! पढ़ें पूरी रिपोर्ट !

धनराज शौर्य इस दौर के सबसे बेहतरीन गायकों में से एक हैं,अपने गीतों की रचनात्मक शैली एवं मधुर आवाज से लाखों दिलों में राज करने वाले धनराज शौर्य की आवाज में रिकॉर्ड गीत नोपटिया घाघरी का वीडियो रिलीज़ हो चुका है इस गीत को धनराज एवं राजलक्ष्मी गुड़िया ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें:  लोकगायक किशन महिपाल के गीत सोबनि बाना का प्रोमो वीडियो रिलीज़! एक साथ नजर आएंगे कई सितारे !

नोपटिया घाघरी के निर्देशक नागेंद्र प्रसाद अपने कॉन्सेप्ट के लिए उत्तराखंडी संगीत जगत में अपनी अलग पहचान रखते हैं,इनके लॉकडाउन की भुक्की गीत का निर्देशन हो या मैं गिणु छो 14 दिन दोनों ही गीतों ने लॉकडाउन के दौरान दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है,इस गीत में कलाकारों की डबल जोड़ी देखने को मिली वीडियो का फिल्मांकन पुरुषोत्तम जेठुड़ी ,रणवीर गुसाईं,संतोषी रावत एवं अंजलि रमोला पर फिल्माया गया है,वीडियो में फोल्क की झंकार भी है तो रोमांस का तड़का भी लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ की वादियों में गूंजे रामेश्वर,प्रमिला के मधुर स्वर!’सांची माया कु बंधन’डिजिटल प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज़!

मंझे हुए कलाकारों ने गीत को नया रंग रूप देने का कार्य किया है,वीडियो फिल्मांकन सोनी कोठियाल ने किया है एवं संपादन का कार्य नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है,आप भी इस वीडियो गीत का आनंद ले सकते हैं,वीडियो समीक्षा पसंद आए तो अपनी राय जरूर लिख भेजिए।

यह भी पढ़ें: लोकगायिका माया उपाध्याय का नया कुमाउँनी गीत रिलीज़! ठेठ पहाड़ी शब्दों का किया है मिश्रण!

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Hillywood news यूट्यूब चैनल को जरूर सब्सक्राइब कर लीजिए।