भोले बाबा की भक्ति के रंग में रंगे शिवभक्त ,हंसराज रघुवंशी का ”लागी लगन शंकरा ” हुआ रिलीज़।

0
1172

बीतें दिनों हिलीवुड न्यूज़ ने आप सभी से जानकारी साझा की थी कि हिमाचल के गायक हंसराज रघुवंशी इस बार होली पर एक बहुत ही शानदार वीडियो लेकर आने वाले हैं जी हाँ ”लागी लगन शंकरा की” अभी अभी रिलीज़ हो चुका है,इस बार हंसराज ने सभी शिव भक्तों को भोले बाबा की भक्ति के रंग में रंगने का काम किया है। 

the-release-of-laagi-lagan-shankara-by-hansraj-raghuvanshi-a-shiva-devotee-colored-in-devotion-to-bhole-baba

यह भी पढ़ें : कुमाउँनी गायक जितेंद्र तोमक्याल का नया गीत ‘खाल्ली ठगूंछि’ ने मचाया धमाल,3 दिन में ही बटोरे इतने व्यूज।

भगवान् शिव के परम भक्त बाबा हंसराज रघुवंशी जब भी कोई नया गीत लेकर आते हैं उनके प्रसंशक उसे बहुत पसंद करते हैं,प्रोमो देखकर ही प्रतीत हो रहा था कि इस वर्ष की होली में हंसराज कुछ अलग तरह का ही कांसेप्ट लेकर आने वाला है,अब गीत की इस लाइन को ही देख लीजिए ‘ध्यान में है मगन तन पे ओढ़ के रे चोली मुझे अपने रंग में रंग दे संग खेल मेरे होली’  वाह ऐसी भक्ति और ऐसी प्रीत जब शिव जी से हो जाए तो संसार के सब भोग विलास व्यर्थ लगते हैं।

यह भी पढ़ें : प्यारु मुलुक फेम युवा गायकअंकित चंखवाण का ‘पहाड़ी होली ऐगी रे’ गीत रिलीज़,बिखेरे होली के सतरंगी रंग।

अपने गीतों से हिंदुस्तान में शिव भक्ति की अलग ही अलख जगाने वाले गायक हंसराज रघुवंशी अपने काम को लेकर काफी समर्पित रहते हैं जिसका पूरा परिणाम स्क्रीन पर साफ़ झलकता है,गीत को रिस्की ने काफी शानदार लिखा है एवं साथ ही इसे संगीत भी दिया है,जैमी ने पूरे वीडियो गीत को शिव भक्ति रूप और होली उत्सव का बेहतरीन तालमेल बिठाया है,वीडियो परियोजना कोमल सकलानी ने की है।

यह भी पढ़ें :  बाबा हंसराज रघुवंशी कोमल संग खेलेंगे होली ,लागि लगन शंकरा का टीजर हुआ रिलीज़।

जैसा कि हमने टीज़र से अंदाजा लगाया था कि वीडियो डांडिया पैटर्न का होने वाला है,अब वीडियो रिलीज़ हो चुका है और कोमल सकलानी और हंसराज रघुवंशी वीडियो में डांडिया के साथ ही होली के रंग बिखेरते नजर आ रहे हैं। इस होली में ये गीत कई रिकॉर्ड तोड़ने वाला है इसका अंदाजा इसके शुरूआती व्यूज देखकर लग रहा है। अभी वीडियो रिलीज़ हुए मात्र आधा घंटा ही बीता है और इसके व्यूज की बात करें तो ये 80 हजार पार कर चुका है।और यही रफ़्तार बरकरार रही तो जल्द ही ये वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगेगा।

यह भी पढ़ें : दर्शकों की जग्वाल हुई पूरी, नेगी दा के होली गीत ‘ऐंसु होरि मा ‘की रिलीज़ होते ही उत्तराखंड में धूम।

लीजिये आप भी शिव भक्ति के रंग में रंगिए और देखिए लागी लगन शंकरा की

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।