रुहान भारद्वाज और करिश्मा शाह ने पहनाई जयमाला, फैंस हुए खुश

0
334

देहरादून। उत्तराखंड संगीत जगत में एक बेहतरीन पहचान बना चुके रूहान भारद्वाज और करिश्मा शाह की जोड़ी एक बार फिर से एक नये अंदाज में नजर आइ हैं। दरअसल,  इस जोड़ी का एक नया गीत ‘जयमाला’ हाल ही में रिलीज हुआ है या यूं कहें की इस जोड़ी ने एक बार फिर शादियों के सीजन की नजाकत को देखते हुए अपने प्रशंषकों को अपने गीत  तोहफा दिया है l

 यह भी पढ़ें: पहाड़ों में काम धाम में लीजा शहरा, पढ़िए पुरे गीत के लिरिक्स

आपको बता दें, करिश्मा शाह और रूहान भारद्वाज हिलीवुड इंडस्ट्री की वो हस्ती हैं, जिन्होंने साथ मिलकर इंडस्ट्री को ऐसे गीतों की सौगात दी है जिनपर आप कभी बेहद झूमे होंगे तो कई पर आप खूब रोए भी होंगे, इस बार यह जोड़ी नवदम्पतय जीवन में प्रवेश कर रहे वर वधु की ख़ुशी को अपने शब्दों में जाहिर करते हुए लेकर आई है। जिसके शानदार लिरिक्स O P Bhardwaj के द्वारा लिखें गए हैं। वहीं उनके इस नए वीडियो गीत के सामने आने के बाद उनके फैंस उनकी जोड़ी को लेकर भी शुभाशीष देते नजर आ रहें हैं।

यह भी पढ़ें: इस यूनिवर्सिटी से लॉ करेगी पूर्व CM की बेटी श्रीजा रावत, विश्वस्तर पर Top 20 में चयनित

रुहान भारद्वाज के यूट्यूब चैनल से जारी हुए गीत “जयमाला” को जारी करते हुए गायक ने कैप्शन में लिखा कि “जैसे ही शादी की घंटी बजती है, यह गीत “जय माला” ज़ोर से बजना चाहिए✨❣️
यह गाना जयमाला इसलिए खास है क्योंकि जय माला भारतीय विवाह परंपराओं की एक महत्वपूर्ण और खूबसूरत रस्म है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को जय माला पहनाकर वादा करते हैं कि अब वह खुद को अपने दूल्हे को सौंप देगी और इसलिए दूल्हा जय माला का आदान-प्रदान करके वादा करता है। हम जय माला गीत को हमारे उत्तराखंड और उन सभी स्थानों को समर्पित करते हैं जहां जय माला की रस्म होती है ❤️ आशा है कि आप लोगों को प्यार और काम का यह बंडल बहुत पसंद आएगा”

यह भी पढ़ें: कुमाउनी रामायण चांचरी रिलीज, जबरदस्त शब्दों से कंठ का तड़का

साथ ही करिश्मा शाह ने भी वीडियो गीत पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि “यह हमारी एल्बम “विवाह गीत” का पहला गीत है “जय माला” आशा करती हूँ आपको यह गीत बहुत पसंद आएगा और आप इस गीत को खूब सारा प्यार देंगे।” यानि की  इस बात से साफ़-साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी और भी ऐसे ही ढेर सारे गीतों की सौगात जल्द यह जोड़ी लाने वाली है।

यहां देखें =