गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘दद्दी कु बक्सा’ का पोस्टर हुआ लॉन्च, जल्द होगी रिलीज

0
259

उत्तराखण्ड़ी गढ़वाली फ़ीचर फ़िल्म ‘दद्दी कु बक्सा’ का आज हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले पोस्टर रिलीज हुआ । फिल्म दादी और पोतों के प्रेम पर आधारित है । फिल्म मई माह के अंतिम सप्ताह के अंतराल में  सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

गढ़वाल से लेकर कुमाऊ तक इन बच्चों ने मारी बाजी, जानिए कौन हैं टॉप थ्री

फिल्म के पोस्टर रिलीज के अवसर पर फिल्म के निर्देशक विजय भारती ने बताया कि अद्वतीय प्रेम पर बनी यह ऐसी शानदार और लोकार्षित फिल्म है जो उत्तराखण्ड सिनेमा जगत का सम्मान तो बढ़ाएगी ही साथ ही दादी और पोतों के प्रेम को भी जीवंत करेगी। और हमेशा की भांति उत्तराखंड के सिनेमा, भाषा व संस्कृति को उंचाईयों पर ले जाएगी । दादी और पोता पोती के बहुत ही भावनात्मक हृदय स्पर्शी रिश्ते पर बनी यह फिल्म बच्चों से लेकर युवा एवं वृद्ध सभी के दिल जीतेगी साथ ही दर्शकों को गुदगुदाएगी भी।

 

पहाड़ों में काम धाम में लीजा शहरा, पढ़िए पुरे गीत के लिरिक्स

बता दें, फिल्म में दादी का किरदार दर्शकों को रोमांचित करेगा जो की मंजू बहुगुणा के द्वारा निभाया गया है। फिल्म में प्रतिभावान स्टारकास्ट के अलावा, लोकशन और बैक ग्राउण्ड म्युजिक तथा गीत संगीत का स्तर बहुत श्रेष्ट और कर्णप्रिय रखा गया है । फिल्म की शूटिंग मसूरी, लामकंडे, ऋषिकेश, टिहरी, उत्तरकाशी, चम्बा और देहरादून शहर के कई इलाकों में हुई , यानि अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरी फिल्म में प्रकृति की छठा का भरपूर आंनद देखने को मिलेगा  वहीं फिल्म के डीओपी एवं एडीटर – नागेन्द्र प्रसाद ने कहा कि यह पहली उत्तराखंडी ऐसी फिल्म होगी जिसमें युवाओं का जबरदस्त प्यार मिलेगा। और न जाने कितने दादी पोते मिलकर इस फिल्म का आंनद लेंगे।

वहीं उत्तराखंड की वरिष्ठ अभिनेत्री सुमन गौड़ ने सभी उत्तराखंड वासियों से फिल्म ‘दद्दी कु बक्सा’ के लिए ढेर सारा प्यार और भारी मात्रा में सहयोग मांगा और कहा कि आपका स्नेह ही हमें हिम्मत देता है जिसके बलबूते हम आप सभी लोगों के बीच अपनी परम्पराओं पर आधारित फिल्म ला पाते हैं।