बाबा हंसराज रघुवंशी कोमल संग खेलेंगे होली ,लागि लगन शंकरा का टीजर हुआ रिलीज़।

0
298

बाबा हंसराज रघुवंशी इस होली कुछ ख़ास लेकर आने वाले हैं,हाल ही में रिलीज़ हुए उत्तराखंड के लोकगीत बेडु पाको के बाद एक बार फिर कोमल सकलानी और हंसराज रघुवंशी किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं,होली स्पेशल लागि लगन शंकरा का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। 

baba-hansraj-raghuvanshi-will-play-holi-with-komal-lagi-lagan-shankaras-teaser-released

यह भी पढ़ें: बिग ब्रैकिंग :बॉलीवुड एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया होम क्वारंटाइन।

हिमाचल के रहने वाले गायक हंसराज रघुवंशी शिव भक्ति के गीतों के लिए देश के कोनों कोनों में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं,इनके अब तक के सभी गीत सुपर डुपर हिट रहे हैं,भोला भंडारी गीत से हंसराज रघुवंशी के गायन करियर को नई रफ़्तार देने का काम किया है,जिसके बाद हंसराज ने शिव भक्ति को लेकर कई वीडियो गीत निकाले जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा।

यह भी पढ़ें: प्रियंका का जौनसारी गीत रानी रे मचा रहा धमाल,श्रोता बोले ये हैं अगली स्वरकोकिला।

इसी शिवरात्रि पर हंसराज भोलेनाथ की शादी वीडियो गीत रिलीज़ कर चुके हैं जो अब तक 8.3 मिलियन व्यूज बटोर चुका है और कुछ ही देर पहले हंसराज ने होली स्पेशल लागि लगन शंकरा वीडियो का टीजर लांच किया है,टीजर में हंसराज के साथ कोमल सकलानी नजर आई जो हाल ही में बेडु पाको लोकगीत में नजर आई थी।टीजर 1 मिनट से भी कम का लॉन्च किया गया है जिसमें हंसराज रघुवंशी और कोमल सकलानी होली के रंगों के बीच डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड फिल्म जगत के लिए गौरव के पल ,पदमश्री प्रीतम भरतवाण बने ‘टीवी हारेगा,देश जीतेगा’ के ब्रांड एंबेसडर।

इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार बाबा हंसराज रघुवंशी लागि लगन शंकरा डांडिया पैटर्न का गीत तैयार कर चुके हैं और इस वर्ष की होली से 2 दिन पूर्व यानि 27 मार्च को गीत का ऑफिसियल वीडियो रिलीज़ होगा,गीत को रिक्की टी गिफ्ट रूलर्ज ने रचा एवं संगीत दिया है,फिल्मांकन बिरि का है जबकि प्रोजेक्ट कोमल सकलानी का है।

यह भी पढ़ें:  कुमाउँनी गायक इंद्र आर्य के सुरों का जादू ,काजल कु टिक्कू गढ़वाली गीत भी मचा रहा खूब धमाल।

इस बार क्या कुछ ख़ास होने वाला है ये तो आने वाली 27 तारीख को ही पता लग पाएगा फ़िलहाल आप और हम लागि लगन शंकरा के टीजर का आनंद लेते हैं।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए यूट्यूब पर जरूर जुड़ें। 

 

Facebook Comments