पहाड़ की वादियों में गूंजे रामेश्वर,प्रमिला के मधुर स्वर!’सांची माया कु बंधन’डिजिटल प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज़!

1
203

उत्तराखंड के दर्शक जिस आवाज को सुनने के लिए न जाने कब से बेताब थे आखिरकार आज ये इंतजार ख़त्म हो ही गया,अपने गीतों से उत्तराखंड के संगीत में प्रेम के रंग भरने वाली मधुर आवाज के धनी रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली का नया गीत ‘सांची माया कु बंधन’ अब सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो चुका है। 

rameshwar-pramilas-melodious-voice-echoed-in-the-mountains-of-the-mountain-sanchi-maya-ku-bandhan-released-simultaneously-on-the-digital-platform

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की दो युवा गायिकाओं ने मैशअप को दी आवाज ! हुनर का परचम लहरा रही हैं ,पहाड़ की बेटियां !

श्रोताओं को जितना इन्तजार इस गीत का था उतना ही इन्तजार दर्शकों को वीडियो का भी रहा,अंततः सभी के इन्तजार पर विराम लग गया आज सुबह ही हार्दिक फिल्म्स से ‘सांची माया कु बंधन’ वीडियो गीत रिलीज़ हो चुका है,लम्बे अरसे बाद उत्तराखंड की मधुर जोड़ी ने किसी गीत को आवाज दी है,इसलिए दर्शकों की उम्मीदें इस गीत से बढ़ चुकी थ,वीडियो रिलीज़ के बाद दर्शकों ने अपनी राय से कमेंट बॉक्स भर दिया,इससे जाहिर होता है सभी उम्मीदों पर ये वीडियो गीत खरा उतरा है।

यह भी पढ़ें: लोकगायक किशन महिपाल के गीत सोबनि बाना का प्रोमो वीडियो रिलीज़! एक साथ नजर आएंगे कई सितारे !

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 हजार दर्शक देख चुके हैं,अब बात करें वीडियो की तो सांची माया कु बंधन वीडियो का फिल्मांकन उत्तराखंड के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल चोपता में हुआ है,इसे दीपांशु जंगली ने फिल्माया है। दो दशकों से भी अधिक समय से कार्यरत उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता जस पंवार एवं कई सुपरहिट गीत दे चुकी पूजा भंडारी पर इस गीत को फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: गीताराम कंसवाल ने गाया बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की थीम पर गढ़वाली गीत! पढ़ें वीडियो समीक्षा !

दोनों ही अदाकारों ने गीत के भाव को ध्यान में रखते हुए गीत को बखूबी निभाया है,अगर भविष्य में प्रेम गीतों की परिभाषा लिखी जाए तो इस वीडियो गीत की जरूर चर्चा होगी,जस पंवार ने अभिनय के साथ ही इस वीडियो का निर्देशन भी किया है,जो उत्तराखंड सगीत जगत में एक नयापन लाने का प्रयास करेगा।

यह भी पढ़ें: राज टाइगर,प्रियंका पंवार की जुगलबंदी !शादियों के सीजन में ‘बुडड़ी’ डीजे सॉन्ग की बीट पर थिरकेंगे उत्तराखंडवासी!

वीडियो गीत एक प्रेमी जोड़ी की कहानी दर्शाता है,जो लगन यानी विवाह की बात की पुष्टि हो गई है.वीडियो परिकल्पना बेहद ही शानदार रची गई है जो वीडियो को अंत तक देखने में विवश करती है,इस गीत को भागचंद्र सावन ने बहुत ही सरल एवं आम बोल-चाल के शब्दों में पिरोया है जिससे श्रोता इससे जल्दी जुड़ाव का अनुभव कर रहे हैं,इस गीत को संगीत रामेश्वर गैरोला ने ही दिया है एवं मिक्सिंग एवं मास्टरिंग का कार्य उत्तराखंड के प्रतिभाशाली संगीतकार गुंजन डंगवाल ने की है,वीडियो का संपादन गुरु(सचिन) द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें: चैत्वाली फेम अमित सागर ने नवरात्रि में धारी जात्रा जाणी चा गढ़वाली भजन किया रिलीज़ !

रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली के गीत सांची माया कु बंधन ने युवा प्रेमियों की प्लेलिस्ट में एक और गीत भर दिया है,जो अपने प्रेम का इजहार करने का एक माध्यम बनेगा।

आप भी रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली के स्वरों एवं जस पंवार व पूजा भंडारी के अभिनय से सज्जित इस वीडियो गीत का आनंद लीजिए।

अन्य ख़बरें देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर विजिट करें। 

 

 

 

Facebook Comments