बाबा हंसराज रघुवंशी ने पहाड़ी फैंस को डेडिकेट किया अपना नया गीत ! पहाड़ियों को कराया प्राउड फील !

1
170

हिमाचली गायक बाबा हंसराज रघुवंशी का नया गीत दर्शकों को पहाड़ की सैर करवा रहा है,बाबा का नया गीत हूँ मैं पहाड़ी यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है,इस गीत को हिमाचल के दिग्गज गायकों ने एक एकसाथ आवाज दी है और अपने पहाड़ी होने पर गीत के माध्यम से गर्व का अहसास कराया है।

baba-hansraj-raghuvanshi-dedicated-his-new-song-to-the-hill-fans-proud-feel-made-to-the-hills-public

 

यह भी पढ़ें: फैंस की डिमांड पर बाबा हंसराज रघुववंशी ने गाया कृष्ण भजन राधे राधे ! राधेकृष्ण की भक्ति में डूबे भक्त !

हिमाचल के दिग्गज गायकों ने किसी गीत को पहली बार आवाज दी है,इस गीत को हंसराज रघुवंशी,पहाड़ी प्रिंस,सिराज,शाहिल शवि ने गाया है,गीत को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,जिसमें हिमाचल की संस्कृति एवं परंपरा की झलक देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: पहाड़ी संस्कृति की झलक दिखलाता है भाना बामणी वीडियो! राजा मालूशाह से जुडी है इस गीत की कहानी !

वीडियो दर्शकों को पहाड़ों की सैर करवाएगी,गीत को रवि सुमन,पहाड़ी प्रिंस,सिराज और हंसराज ने मिलकर लिखा है,सिराज जी का बना बजा रहे से सिग्नेचर से प्रसिद्ध हुए सिराज का ये शब्द इस गीत में भी गूंजता रहा,वहीँ बाबा हंसराज ने अपने ही अंदाज में इसे गाया,सभी गायक अलग अलग शैली के गायक हैं लेकिन इस गीत में सबकी आवाज एक हुई और पहाड़ियों को गर्व कराने में सफल हुए।इसे संगीत से टेलर मैडवॉल्फ ने संगीत से सजाया है,वीडियो का फिल्मांकन फ़्रस्ट्री क्रिएशन द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग : विक्रम कप्रवाण ने गाया जैय भोले भक्ति गीत !डीजे की धुन पर नाचेंगे शिव भक्त !

वीडियो में हिमाचल की सोशल मीडिया पर हिमाचली संस्कृति की झलक दिखलाने वाले कलाकारों को भी जगह दी गई है,जिनमें अपने अभिनय एवं एक्सप्रेशन से दर्शकों के बीच छाई हुई मनीषा पुरोहित,कविता गुसाईं ,शिवानी ठाकुर,कविता पुंडीर,पूजन शर्मा,स्टारबॉय डेविन सरीके कलाकारों को गीत का भाग बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: वीडियो समीक्षा : सुपरहिट गीत नथुली का वीडियो हुआ रिलीज़ ! दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया वीडियो !

हिमाचल एक पहाड़ी राज्य जो अपनी प्राकृतिक सुंदरता एवं पारम्परिक संस्कृतियों के लिए जाना जाता है,हिमाचल के प्रसिद्ध स्थल कुल्लू मनाली,शिमला,डलहौजी पर्यटकों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं और हर वर्ष भारी मात्रा में पर्यटक इन जगहों का दीदार करने आते हैं,हिमाचल और उत्तराखंड पडोसी राज्य होने के साथ ही पहाड़ी राज्य भी हैं और दोनों ही राज्यों के गीतों को दर्शक खूब पसंद करते हैं,हिमाचली गाने उत्तराखंड में डीजे पर खूब धमाल मचाते हैं तो वहीँ हिमाचली दर्शक भी गढ़वाली गीतों को खूब पसंद करते हैं।

आप भी देखिए हिमाचली संस्कृति की झलक हूँ मैं पहाड़ी वीडियो में।

अन्य ख़बरें देखने के लिए Hillywood News यूट्यूब चैनल पर विजिट करें। अगर आप केदारनाथ धाम की यात्रा का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है,जिसमें आपको रूद्र गुफा से जुडी जानकारी मिलेगी जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ध्यान लगा चुके हैं। 

 

Facebook Comments