हंसराज रघुवंशी का राजदुलारी वीडियो रिलीज़,पढ़िए रिव्यु।

0
252

हंसराज रघुवंशी का नया वीडियो सॉन्ग राजदुलारी रिलीज़ हो गया है,अपने शिव भक्ति के गीतों से अलख जगाने वाले हंसराज रघुवंशी शिव भक्तों के लिए एक और वीडियो गीत लेकर आए हैं,वीडियो रिलीज़ होते ही हंसराज के फैंस ने इसपर जबरदस्त प्रतिक्रियाएँ देना शुरू कर दिया,वीडियो 1 घंटे के अंदर ही 1 लाख व्यूज बटोर गया। 

19630-2rajdulari-video-of-hansraj-raghuvanshi-released-read-review

 

यह भी पढ़ें: मेरी प्रेरणा वीडियो गीत को दर्शक कर रहे पसंद,अर्जुन,पिंकी के अभिनय ने बांधा समां।

हरियाणवि ट्रेडिशनल फोक राजदुलारी को हंसराज रघुवंशी ने पहली बार अपने अंदाज में प्रस्तुत किया है,इसे म्यूजिक रिकी टी गिफ्टरूलर्स ने दिया है,निर्देशन एवं संपादन वन मैन आर्मी ने किया है,प्रोजेक्ट कोमल सकलानी का है इसमें वरुण धीमान शिव के किरदार में हैं और शेफ़ाली नैयर गौरा के किरदार में हैं,गीत की सपोर्टिंग लिरिक्स कमल पुथी ने लिखी हैं।

यह भी पढ़ें : इस साल का सबसे हिट वीडियो गीत बना झुमकी,झुम-झुम की धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

राजदुलारी गीत शिव और गौरा के संवाद को दर्शाता है जिसमें भगवान शिव हिमालय पुत्री पार्वती को ये बतला रहे हैं कि तेरा मेरा कोई मोल नहीं है तू राजा की दुलारी है मैं तो पर्वतवासी हूँ मेरे साथ कैसे रहेगी।हरियाणा के इस फोल्क सॉन्ग को कई सिंगर गा चुके हैं।हंसराज रघुवंशी ने अपने अंदाज में इसे गाया है।

यह भी पढ़ें: Sunil Grover ‘द कपिल शर्मा शो में फिर आ सकते हैं नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

राजदुलारी का मोशन पोस्टर और टीज़र दोनों ही मिलियन व्यूज पहले ही बटोर चुके हैं,अब वीडियो रिलीज़ होते ही हंसराज के फैंस इसपर अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं,शिव का पार्वती को समझाने का पूरा वर्णन गीत में किया गया है,ब्रह्मा से ब्याह करले ब्रह्माणी बन जाएगी,इंद्र से ब्याह करले इन्द्राणी बन जाएगी,विष्णु से ब्याह कर ले पटरानी बन जाएगी मेरे संग में ब्याह करवाके तेरी हानि होवेगी जैसे कई उदाहरण भगवान शिव ने माता पार्वती को दिए।लेकिन पार्वती तो शिव की दीवानी थी ऐसी बातों से क्या फर्क पड़ता।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood ने की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा, लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट।

मैं चुप होकर भी हर बात हूँ,मैं दिन होकर भी अँधेरी रात हूँ,तू चिंता मत कर मेरी गौरा, मैं दूर होकर भी तेरे साथ हूँ। जैसी लाइन से शिव और पार्वती के अटूट प्रेम का अहसास होता है।

देखिए राजदुलारी वीडियो :

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।