रिलीज़ हुआ केशर अनिशा का नया वीडियो गीत,अपनी संस्कृति से जुड़ने का दे रहे सन्देश।

0
193

उत्तराखंड संगीत जगत की चर्चित जोड़ी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आई है,जी हाँ हम बात कर रहे हैं कैन भरमाई,छल कपट जैसे सुपरहिट गीत दे चुकी जोड़ी केशर पंवार और अनिशा रांगड़ की,केशर पंवार द्वारा रचित गीत काली टिकी का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है। 

18966-2new-video-song-of-keshar-anisha-released-message-giving-to-join-our-culture

 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सिनेमा की सुपरहिट फिल्म सुबेरो घाम का बन रहा है दूसरा भाग।शूटिंग हुई पूरी

लम्बे अरसे बाद दर्शकों को केशर पंवार व अनिशा रांगड़ की आवाज एक गीत में सुनने को मिली,काली टिकी(नजर ना लगू)गीत को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,वीडियो में ओम तारणी एवं रूपा गुसाईं मुख्य भूमिका में रहे,वहीँ संजू सिलोड़ी ने अतिथि की भूमिका में नजर आए।वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है,गीत को संगीत से वी केश ने संगीत से सजाया है।वीडियो का निर्देशन संजू सिलोड़ी द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें: माँ ज्वाल्पा म्यूजिक से रिलीज़ हुआ युवा गायक पप्पू रावत का गैल्याणी डीजे गीत।

केशर सिंह पंवार लेखनी के धनी हैं इसमें कोई दो राय नहीं हैं,इस बार भी केशर पंवार ने अपने गीत से मॉडर्न ज़माने को बखूबी गीत में पिरोया है,सोशल मीडिया के बढ़ते प्रचलन और इसकी आम जन मानस तक पहुँच ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली ग्रामीण महिलाओं तक भी पहुँच गई है जो अपने घर के कामकाजों से दिन भर व्यस्त रहती हैं लेकिन फिर भी सोशल मीडिया की पूरी खबर रखती हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र लॉकडाउन का एक्ट्रेस कंगना ने फोटो शेयर कर उड़ाया मजाक,फैंस ने किए जमकर कमेंट।

गढ़वाल के पारम्परिक परिधानों से सज्जित कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन नजर आती हैं,बस इसी विषय पर केशर सिंह पंवार ने गीत रचा है,मॉडर्न ज़माने के रहन सहन एवं खान पान में भी काफी बदलाव आ चुका है,और समय के साथ परिवर्तन भी जरुरी है लेकिन इतना भी मॉडर्न नहीं होना है कि हम सब अपनी ही पहचान खो दें। अपने गीत काली टिकी से केशर पंवार ने अपनी संस्कृति एवं बोली भाषा से जुड़ने का आह्ववान किया है।

यह भी पढ़ें: कमल धनाई का नया वीडियो गीत बिखोती का मेला रिलीज़,चंद घंटों में ही हुआ वायरल।

गढ़वाल एवं कुमाऊं के परिधान किसी भी स्त्री के सौंदर्य में चार चाँद लगा देते हैं,और अपनी एक अलग पहचान दिखलाते हैं,वीडियो में नायिका रूपा गुसाईं उत्तराखंड के पारम्परिक परिधानों एवं आभूषणों से सज्जित नजर आई जो उत्तराखंड के सौंदर्य को स्क्रीन पर बखूबी झलकाती नजर आई,दोनों ही कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें: मेघा आ फिल्म के निर्माता को समर्पित कुमाउनी गीत ‘मन की पीड़’ बतला रहा प्रवासियों का दर्द।

निर्देशन में संजू सिलोड़ी ने बेहद ही शानदार काम किया है,और स्वयं भी अतिथि के रूप में वीडियो में नजर आए,अंत में सोशल मीडिया के दर्शकों का वहम भी दूर कर दिया कि सोशल मीडिया का कैसे सही उपयोग किया जा सकता है,चाहे माध्यम कोई भी अपने उत्तराखंड की संस्कृति को पूरी दुनिया जा सके ऐसे प्रयास जरूर किए जा सकते हैं ,लम्बे अरसे बाद अनिशा रांगड़ और केशर पंवार की जोड़ी फिर से धमाल मचाने को तैयार है,वीडियो को अभी रिलीज़ हुए कुछ ही समय हुआ है लेकिन इस पर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं कई दर्शक तो संजू सिलोड़ी को ही पूरी वीडियो में देखना चाहते थे लेकिन इस बार संजू अतिथि की भूमिका में ही नजर आ पाए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments