महाराष्ट्र लॉकडाउन का एक्ट्रेस कंगना ने फोटो शेयर कर उड़ाया मजाक,फैंस ने किए जमकर कमेंट।

0
388
महाराष्ट्र लॉकडाउन का एक्ट्रेस कंगना ने फोटो शेयर कर उड़ाया मजाक,फैंस ने किए जमकर कमेंट।

महाराष्ट्र में हुए लॉकडाउन (Maharashtra lockdown) का एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) ने एक फोटो शेयर कर मजाक उड़ाया.जिसमें उनके हिसाब से महाराष्ट्र में लॉकडाउन का सही मतलब क्या है बताया है. इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, Vin Diesel और John Cena की होगी जबरदस्त टक्कर।

देश में लगातार कोरोना संक्रमण का संकट गहराता जा रहा है. कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू होती दिख रही है और ऐसे में कई हिस्सों में कर्फ्यू के हालात हैं. महाराष्ट्र में भी 15 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है. हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र लॉकडाउन (Maharashtra lockdown)का एक फोटो शेयर कर मजाक उड़ाया, इस तस्वीर के जरिए कंगना ने बताया कि उनके हिसाब से महाराष्ट्र में लॉकडाउन का सही मतलब क्या है.

यह भी पढ़ें: कॉलेज इवेंट में हनी सिंह ने किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

कंगना रनौत ने फोटो शेयर किया जिसमें दरवाजे पर तो ताला दिख रहा है,लेकिन उसके चारों तरफ की दीवारें ही गायब हैं. इस फोटो की तुलना महाराष्ट्र में हुए लॉकडाउन से की गई है. फैन्स भी कंगना के इस पोस्ट पर जमकर मजे ले रहे हैं. जहां एक यूजर ने कहा कि लगता है संजय राउत की कुर्सी जाने तक नहीं मानेगी. एक ने कहा है मामले को गंभीरता से लेते तो आज महाराष्ट्र में इतने बुरे हाल न होते कोरोना के. यही नहीं लोगों ने महाराष्ट्र सरकार को केयरलेस सरकार बताकर कोरोना के बढ़ते मामलों का जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढे़ं: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

महाराष्ट्र में 14 अप्रैल की रात 8 बजे से लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. जो 1 मई की सुबह 7 बजे तक लागू रहेंगी. इस दौरान पूरे राज्य में धारा 144 लगा दी है. इस दौरान दुकानें बंद रहेगीं,बाजार बंद रहेंगे. लेकिन फल-सब्जी, दूध, किराना जैसी दुकानों को छूट रहेगी. इस दौरान कई चीजों पर रोक रहेगी और कुछ को छूट दी गई है. जैसे पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर पाबंदी नहीं यानी लोकल, बसें, हवाई जहाज समेत पब्लिक ट्रांसपोर्ट के सभी साधन खुले रहेंगे. बसों में जितनी सीटें हैं, उतने यात्रियों को इजाजत होगी.

यह भी पढे़ं: फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज, मेजर संदीप की जिंदगी पर है आधारित।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।