प्रेम की याद में दुःखी हुई अनिशा, सभी हुए भावुक

0
107

कहते हैं कद भले ही छोटा हो लेकिन काम बड़ा होना चाहिए। उक्त पंक्तिया उत्तराखंड की चर्चित गायिका अनिशा रांगड़ पर एक दम सटीक बैठती है। जिन्हें भले ही उत्तराखंड संगीत जगत में ज्यादा समय ना हुआ हो, लेकिन अपने कुछ ही वक्त में अनिशा सबकी चहिती बन गई हैं। हर दिन लोगों को उऩके गीतों का इंतजार रहता है, तो वहीं अनिशा भी अपने फैंस को आखिर कैसे निराश कर सकती हैं। उनके इसी प्यार को देखते हुए आए दिन अनिशा अपने नए गीतों की सौगात लेकर आती हैं, इसी कड़ी में अब उनका नया गीत भी रिलीज हो चुका है जिसका टाइटलखुदेंदु मन” रखा गया है। 

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा और मीना का नया गीत रिलीज, गायिकी के दीवाने लोग

 Anisha Ranghar के ही यूट्यूब चैनल से इस गीत को दर्शकों के बीच लाया गया है, जिसमें आपको केवल अनिशा रांगड़ की ही आवाज सुनने को मिलेगी। वहीं Ranjeet Singh की रिधम के बीच इस गीत को V Cash  के संगीत ने तैयार किया है। केशर पंवार के लिखें इस गीत में अनिशा की आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिसमें तारीफों का सिलसिला कमेंट बॉक्स पर बराबर बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: धूप में निकलने से काली पड़ जाती है त्वचा, ऐसे रखे ख्याल

वहीं, वीडियो की बात करें तो इसमें आपको आपकी ही फेवरेट गायिका अनिशा मस्तमौला अंदाज में गीत गाती नजर आ रही है, जिसमें उनकी खूबसूरती सभी अदाकारों को मात देती दिख रही है। साथ ही खुदेंदु मन” गीत को Rahul Kathait और  Praveen Sailani के फिल्मांकन और एडिटिंग के बीच पूरा किया गया है।