उत्तराखंड सिनेमा की सुपरहिट फिल्म सुबेरो घाम का बन रहा है दूसरा भाग।शूटिंग हुई पूरी

0
594
the-second-part-of-uttarakhand-cinemas-super-hit-film-subero-gham-is-being-made-shooting-completed

उत्तराखंड सिनेमा जगत की प्रसिद्ध फिल्म सुबेरो घाम जिसने बड़े परदे सहित इंटरनेट के विभिन्न प्लेटफार्म पर सफलता हासिल की,अब खबर है कि जल्द ही इसका दूसरा भाग बनने जा रहा है,सुबेरो घाम उत्तराखंड में शराब बंदी पर आधारित एक पारिवारिक फिल्म थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। 

the-second-part-of-uttarakhand-cinemas-super-hit-film-subero-gham-is-being-made-shooting-completed

 

यह भी पढ़ें: अब दर्शक ऑनलाइन देख सकेंगे सुबेरो घाम फिल्म उर्मी नेगी ने की रिलीज़ !

सुबेरो घाम फिल्म की अपार सफलता के बाद इसके दूसरे भाग सुबेरो घाम-बथों का निर्माण उत्तराखंड की प्रसिद्ध अभिनेत्री एवं निर्देशक उर्मि नेगी करने जा रही हैं,बीते दिन फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के विभिन्न रमणीक एवं पर्यटक स्थलों पर बथों फिल्म की टीम शूटिंग करते नजर आई।उर्मि नेगी उत्तराखंड के सिनेमा जगत में एक बड़ा नाम हैं और दूर विदेश में रहते हुए भी उत्तराखंड फिल्म जगत के लिए समर्पित हैं और यहाँ के सिनेमा को फ्योंली,कौथिग एवं सुबेरो घाम जैसी सुपरहिट फ़िल्में दे चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: माँ ज्वाल्पा म्यूजिक से रिलीज़ हुआ युवा गायक पप्पू रावत का गैल्याणी डीजे गीत।

आँचलिक भाषा के प्रति उर्मि नेगी का समर्पण अनमोल है,सुबेरो घाम को देश दुनिया की विभिन्न भाषाओँ में रिलीज़ किया गया था और उत्तराखंड की संस्कृति को दुनिया ने बड़े परदे पर देखा और सराहा,फिल्म की कहानी बहुत ही मार्मिक है और ये उत्तराखंड में शराब के नशे और कच्ची दारू के बढ़ते प्रचलन का खंडन करती है,और समाज को एक सन्देश देती है कि अगर महिलाएं सशक्त होती हैं तो वो हर चुनौतियों से लड़ने का सामर्थ्य रखती हैं।

यह भी पढ़ें: लोकगायिका रेशमा शाह के रामा सेंराई गीत का सीएम तीरथ सिंह रावत ने किया विमोचन।

अब एक बार फिर उर्मि नेगी उत्तराखंड की सबसे बड़ी समस्या पलायन को अपनी अगली फिल्म बथों के माध्यम से दर्शाने जा रही हैं,जिसकी शूटिंग भी पूरी हो गई है,हालाँकि इस फिल्म को बीते वर्ष ही रिलीज़ होना था लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी शूटिंग रोक दी गई थी,अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही दर्शक इस फिल्म को बड़े परदे पर देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: कमल धनाई का नया वीडियो गीत बिखोती का मेला रिलीज़,चंद घंटों में ही हुआ वायरल।

सुबेरो घाम 2 बथों फिल्म के गीतों को गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी,अनुराधा निराला ने गाया है,फिल्म में पदमश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के जागर भी सुनने को मिलेंगे,फिल्म में उर्मि नेगी मुख्य किरदार निभाएंगी,उनके साथ हास्य सम्राट घनानंद गगोड़िया(घन्ना भाई)भी फिल्म में होंगे अन्य कलाकार कौन होंगे इसका अभी जिक्र नहीं किया गया है।

the-second-part-of-uttarakhand-cinemas-super-hit-film-subero-gham-is-being-made-shooting-completed
पदमश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण एवं निर्मात्री उर्मि नेगी बथों फिल्म की चर्चा के दौरान।

उर्मि नेगी अपनी नई फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और बीते 2 सालों से लगातार इस पर जमीनी तौर पर  कार्य कर रही हैं,सिनेमा की बारीकियों को उर्मि नेगी बखूबी जानती हैं और अपनी फिल्मों से समाज का मनोरंजन एवं सन्देश देने का कार्य बखूबी जानती हैं।अगर आपने अभी तक सुबेरो घाम नहीं देखी है तो आपको बता दें कि ये फिल्म अब यूट्यूब पर भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: जौनसारी तांदी वीडियो गीत सोंगिया हुआ रिलीज़, मोहन बिष्ट व पूनम सती के सुरों से सजा है गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से जानने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।