दिवाली की रौनक बनेगा अनीशा रांगड़ का नया गीत

0
117

इस दिवाली उत्तराखंड की फेमस गायिका अनीशा रांगड़ के गीत त्योहार की रौनक बढ़ाने के लिए तैयार है, जिसमें से एक नाम उनके हाल ही में जारी हुए गीत   माया ले MAYA LE का भी है, इस गीत में अनीशा की गायिकी के साथ ही उनके लुक ने सभी को आकर्षित किया जिसकी बदौलत लोग इस गीत को बार बार देखने में मजबूर हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम रील्स पर ट्रेंड हो रहा जड्वान, आपने सुना क्या ?

नवम्बर माह के दूसरे सप्ताह में ही देशभर में बड़े धूमधाम से दिवाली के त्योहार को मनाया जाएगा, कहते हैं त्योहारों की रौनक बढ़ाने में गीतों की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है, बिना गीतों के त्योहार हो या फिर कोई फंक्शन बेहद फीका सा लगता है, उत्तराखंड  की अगर बात करें तो यहां लोग हर त्योहार में पहाड़ी गीतों पर नाचकर खूब इंजॉय करते हैं, उसी तरह इस दिवाली में भी कई पहाड़ी गायकों तरह तरह के भंडार दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। जिनमें से एक नाम अनिशा के नए जीत माया ले MAYA LE का भी हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका महर की हिट लिस्ट में शामिल ‘धना’, मिलियन क्लब में होगी एंट्री

Kathait Production  के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए इस गीत को Anisha Ranghar साथ VISHAL KOTHARI   ने अपनी आवाज दी है, जिसे DEEWAN SINGH PANWAR ने अपने म्यूजिक से और भी जबरदस्त बनाया, वहीं आपको बता दें कि इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है, जिसमें गायिकी के साथ ही अनीशा ने अपन लुक से सभी को बनाए रखा। साथ ही गीत को दर्शकों से अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।