अनिशा और केशर पंवार की जोड़ी का नया धमाका, बवाल मचा रहा ‘ब्रह्मचारी’

0
118

उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी बेमिसाल गायिकी के चलते पूरे उत्तराखंड में अपना नाम का लोहा मनवा रही केशर पंवार और अनिशा रांगड़ की जोड़ी एक बार फिर अपने नए गीत को लेकर हााजिर हो गई है, जो शुरुआती ही दिनों में जमकर हिट हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा, स्थानीय पोशाक पहने दिखे प्रधानमंत्री

उत्तराखंड में अपने धमाकेदार गीतों के चलते विशेष ख्याति पाने वाली अनिशा-केशर पंवार की जोड़ी में आए अधिकतर गीत दर्शकों को खूब भाते हैं, जिन्हें उत्तराखंड में होने वाले सभी फंक्शनों की रौनक माना जाता है, छोटे बच्चे हो या महिला, लड़की, युवा या बूढ़े बुजुर्ग डीजे पर उनके गीतों पर सभी डांस कर पूरा आंनद लेते हैं, इस कड़ी में दोनों “Brahmchari ब्रह्मचारी” गीत से एक बार फिर सुर ताल मिलाते नजर आए, दर्शक उनके इस गीत को भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: देश-विदेशोंं में बसे होटेलियरों के दर्द को दर्शाता ये गीत रुलाने पर कर देगा मजबूर

यूट्यूब पर इस गीत को वीडियो फॉर्मेट में जारी किया गया है, वीडियो गीत में खूबूसरत अभिनेत्री मिनी उनियाल और अमित भट्ट व राजेश जोशी गीत का आनंद लेते दिखे, जिसे दर्शक भी अपना भरपूर प्यार दे रहें हैं। वहीं केशर के लिखें इस गीत को  Vcash के संगीत ने डीजे पैटर्न का रंग रूप दिया है। वहीं बता दें इस गीत का फिल्मांकन एवं संपादन Deepak Singh Rawat ने किया है।

 यह भी पढ़ें: आज शीतकाल के लिए बंद होंगे हेमकुंड साहिब व लोकपाल के कपाट

गीत का टायटल “Brahmchari ब्रह्मचारी” देख आप अंदाजा लगा चुके होंगे की कोनसेफट कितना धमाकेदार होगा। तो फिर देर किस बाद की इस शादी के सीजन नए और हिट गानों में ठुमकने के लिए तैयार हो जाओ।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।