एक्‍ट्रेस सारा अली खान गुलमर्ग में मना रही छुट्टियां, इंस्‍टाग्राम पर की फोटो शेयर।

0
727
एक्‍ट्रेस सारा अली खान गुलमर्ग में मना रही छुट्टियां, इंस्‍टाग्राम पर की फोटो शेयर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh), भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) औऱ दोस्तों के साथ कश्मीर में छुट्टियां मना रही थी. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग फोटोज शेयर की हैं. जिनमें गुलमर्ग का शानदार नजारा दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: Krishna Shroff की बिकनी तस्वीर को लेकर किए कमेंट, ट्रोलर को सुनाई खरी-खोटी।

Bollywood एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह,भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ बीते दिनों कश्मीर में छुट्टियां मना रही थी. जिनकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के लिए शेयर की है. हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर गुलमर्ग की खूबसूरत वादियों में क्लिक की हुई तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें से एक फोटो में सारा मुंह बनाती हुई दिख रही हैं.

यह भी पढे़ं: मेघा आ फिल्म के निर्माता को समर्पित कुमाउनी गीत ‘मन की पीड़’ बतला रहा प्रवासियों का दर्द।

साथ ही कई तस्वीरों में अपनी मां के साथ बर्फ के बीच पोज देती नजर आ रही है. एक तस्वीर में भाई के साथ बोनफायर के पास बैठी हुई हैं. जिसके बाद से फैंस उनकी फोटोज पर लाइक और कॉमेंट्स कर रहे हैं. लोग कॉमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी बना रहे हैं.

बता दें कि सारा ने ये नई तस्‍वीरें कश्‍मीर से लौटने के एक दिन बाद यानी गुरुवार को ही शेयर की हैं. इसके अलावा उनके प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सारा अब डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म तअतरंगी रे में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ साथ अक्षय कुमार और धनुष जैसे एक्‍टर्स भी नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: Rubina Dilaik का नबंर हुआ लीक, पति अभिनव शुक्ला ने फैंस के साथ की जानकारी साझा।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।