एक्ट्रेस Hina Khan हुई थीं कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर बताई वजह।

0
423
एक्ट्रेस हिना खान हुई कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर बताई वजह।

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. श्रीनगर ट्रिप से लौटने के बाद उन्हें कोविड पॉजिटिव पाया गया. अपने कोविड पॉजिटिव होने की वजह हिना ने वीडियो शेयर करते हुए बताई.

यह भी पढ़ें: Sunny Leone का पति डेनियल के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,देखें.

बिग बॉस (Big Boss) से फेम में आने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) बीते दिनों कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं. पिता के निधन के बाद हिना ने अपने श्रीनगर के ट्रिप को बीच में ही कैंसिल कर दिया था. लेकिन जब वे लौटीं तो हिना कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. हालांकि कुछ समय खुद को आइसोलेशन में रखने के बाद हिना का कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. हाल ही में उन्होंने एक इंस्टा लाइव सेशन किया.

यह भी पढे़ं: Priyanka Chopra दिखी देवी ‘मां काली’ की प्रिंट वाली जैकेट में,फैंस ने कहा-काली की भक्त।

हिना (Hina Khan) ने अपने फैंस से लाइव बातचीत में बताया कि भले ही उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आ गया है. लेकिन वह अभी भी हल्की खांसी, सीने में भारीपन, कमजोरी और शरीर में असहजता से जूझ रही हैं. हिना ने कोविड पॉजिटिव होने की वजह बताते हुए कहा कि जब वह श्रीनगर से लौट रही थीं तो उन्होंने एहतियात नहीं बरता जिसके चलते उन्हें लगता है कि उन्हें संक्रमण हुआ होगा. हिना ने कहा कि उस वक्त वह उस मेंटल स्टेट में नहीं थीं कि खुद का या बाकी चीजों का ख्याल रख सकें. क्योंकि उनके पिता का निधन हुआ था तो वह मानसिक तौर पर बहुत टूटा हुआ और कमजोर महसूस कर रही थीं.

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए दी 2 करोड़ की मदद,जानें।

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो पत्थर वरगी की तैयारी कर रही है. ये गाना 14 मई को रिलीज होगा. हिना ने बताया कि उन्होंने मेकर्स से अपील की है. कि गाने के शूट को थोड़ा आगे खिसका दें. क्योंकि वह ऑडियंस के लिए स्क्रीन पर अपीयर होने के लिए तरह तैयार होना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित,बेंगलुरू में भर्ती।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।