विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित,बेंगलुरू में भर्ती।

0
71
विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित, बेंगलुरू में भर्ती।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) (Prakash Padukone) औऱ विश्व विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी रहे प्रकाश पादुकोण कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के भगवान महावीर जैन अस्पताल में दाखिल कराया गया है. हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी.

यह भी पढ़ें: एक्टर फरहान अख्तर के फैंस को करना होगा इंतजार,फिल्म TooFaan की रिलीज डेट बढ़ी आगे।

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के भगवान महावीर जैन अस्पताल में दाखिल कराया गया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में दाखिल कराया गया और फिलहाल उनकी हालत में सुधार है. उम्मीद है कि उनकी सेहत को देखते हुए इसी हफ्ते अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज मिल जाएगा.

यह भी पढे़ं: Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.

सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के अलावा उनकी मां उज्ज्वला पादुकोण औऱ बहन अनीषा में भी कोरोना के लक्षण पाए गए थे. लेकिन वे दोनों फिलहाल ठीक हैं और दोनों घर पर ही है. वहीं हाल ही में प्रकाश पादुकोण ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी औऱ उन्हें दूसरी जोड का इंतजार था. लेकिन इससे पहले वे कोरोना संक्रमित हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा.

प्रकाश पादुकोण

बता दें कि प्रकाश पादुकोण 65 साल के पूर्व बैडमिटन खिलाड़ी को 1980 में विश्व की पहली रैंकिंग हासिल हुई थी. इसी साल उन्होंने ऑल इंग्लैंड ओपन बैंडमिटन चैम्पियनशिप का खिताब भी जीता था. यह खिताब जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी थे. इतना ही नहीं ,1978 में कनाडा में हुए कॉमन वेल्थ गेम्स में प्रकाश पादुकोण के सिंगल्स मुकाबले में गोल्ड मेडल हासिल किया था. और उन्हें विश्व स्तर पर कई उलब्धियां प्राप्त है.

यह भी पढे़ं: फिल्म BA Pass 3 का ट्रेलर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी जल्द रिलीज।

गौरतलब है कि 1972 में उन्हें प्रतिष्ठित खेल पुरस्कार अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा गया था. इसके अलावा भारत सरकार की ओर से उन्हें 1982 में पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें:एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments