सीमा-सचिन की Love Story पर बनेगी फिल्म, शुरू हुए ऑडिशन

0
211

पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन के प्यार की कहानी इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है, जिस पर अब फिल्म निर्माता अमित जानी फिल्म भी बना रहे हैं, जिसका पोस्टर जारी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बिग बी,किंग खान के बाद रणवीर सिंह की डॉन क्लब में एंट्री,डॉन 3 का हुआ ऐलान।

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बन रही है,  इसको लेकर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म निर्माता अमित जानी उनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके ऑडिशन शुरू हो चुके हैं, बता दें फिल्म का टाइटल भी डिसाइड हो चुका है.

यह भी पढ़ें: भारत की इस कफ सिरप को WHO ने बताया जानलेवा, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

उनकी प्रेम कहानी के ऊपर “कराची टू नोएडा” फिल्म बन रही है, इस फिल्म को जानी फायरफॉक्स बना रही है, जिसके प्रोड्यूसर अमित जानी है, ऑडिशन की 2 क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, बताया जा रहा है कि ऑडिशन देने लिए लड़के और लड़कियों की लंबी लाइन लगी हुई है. जानी प्रोडक्शन ने ऑडिशन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी जारी किया, इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सीमा हैदर के किरदार के लिए एक मॉडल ऑडिशन दे रही है, तो वहीं एक शख्स कैमरे के सामने उनसे फोन पर बात करते हुए नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर कर रहा ट्रेंड,आयुष्मान ने पूजा बनकर फिर लूट ली महफ़िल।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमा को फिल्म का ऑफर देने वाले अमित जानी को जान से मारने के धमकी भी मिल चुकी है, बता दें कि सीमा हैदर से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, जिसके कारण सचिन काम पर बाहर नहीं जा पा रहे हैं, उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है, उनकी इस हालत को खुद सीमा ने सभी के सामने वीडियो जारी कर रखा था जिसके बाद उन्हें यह ऑफर दिया गया.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।