Munmun Dutta के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज,पढ़ें रिपोर्ट।

0
433
Munmun Dutta के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज,पढ़ें रिपोर्ट।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. छोटे पर्दे के पॉपुलर शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन जातिगत शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आई थीं. उनके खिलाफ हरियाणा के हांसी में FIR दर्ज की गई है. 

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन क्वारनटीन के बाद पहुंचे घर,सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. छोटे पर्दे के पॉपुलर शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन के खिलाफ हरियाणा के हांसी में दर्ज की गई है. बीते दिनों मुनमुन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जातिगत शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आई थीं.

यह भी पढे़ं: एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन,आखिरी समय में लिखा पोस्ट-‘मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं…

जानकारी के मुताबिक हांसी की पुलिस अधीक्षक निकिता गहलोत ने पुष्टि की है, कि मामला SC/ST एक्ट की धारा 3(1) (U) के तहत सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक गुरूवार को दर्ज किए गए इस मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के खिलाफ ये FIR नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत के बाद दर्ज की गई है.

मुनमुन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दत्ता ने कहा था कि वह अच्छी दिखना चाहती थीं. और (विशेष अनुसूचित जाति) की तरह नहीं दिखना चाहती थीं. ट्रोल होने के बाद मुनमुन ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें शब्द के बारे में इस तरह की जानकारी नहीं थी वरना वह इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करतीं.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने माफी भी मांगी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मैंने कल एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके एक शब्द का गलत मतलब निकाला जा रहा है. मैने इस शब्द का इस्तेमाल किसी की भावनाएं आहत करने के लिए या किसी का अपमान करने के लिए नहीं किया था. भाषा की समस्या के कारण मुझे इस शब्द का गलत मतलब पता था. जैसे ही मुझे इसका असली मतलब पता चला मैंने वीडियो हटा दिया. जिस भी इंसान को मेरे इस शब्द से तकलीफ हुई है या जिसकी भी भावनाएं आहत हुई हैं. मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं.

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना और नेहा धूपिया ने लगाई मद्द की गुहार,Sonu Sood ने उठाया बड़ा कदम।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।