Dilwale Dulhania Le Jayenge का सिग्नेचर सीन कोरियन ड्रामा में कॉपी,क्लिप हो रहा वायरल।

0
207
Dilwale Dulhania Le Jayenge का सिग्नेचर सीन कोरियन ड्रामा में कॉपी,क्लिप हो रहा वायरल।

सुपरस्टार शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) का एक सिग्नेचर सीन है. जिसने फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बना दिया था. इस सीन को कई बार रीक्रिएट किया गया है.लेकिन अब यह सीन कोरियन ड्रामा में कॉपी किया गया है. आप भी देखिए क्लिप।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood को प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात पर एक्टर ने कहा-जो जहां है वो वहां सही है।

सुपरस्टार शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) के सभी सीन आइकॉनिक है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और दुनिया में मशहूर शाहरूख खान का सिग्नेचर पोज भी उन्हें इस फिल्म से मिला है. भारतीय टीवी शोज हों या फिल्में शाहरूख की इस फिल्म के सीन्स को कई बार रीक्रिएट किया गया है. इन दिनों एक क्लिप काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक कोरियन ड्रामा में इस सीन को रीक्रिएट किया गया है. यह सीन एक कोरियन ड्रामा Youth of May का है. शो के एपिसोड में जब शाहरूख की फिल्म के इस सीन को रीक्रिएट किया गया तो इसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: Radhe का नया सॉन्ग Zoom Zoom रिलीज, यूलिया वंतूर ने दी है आवाज।

बता दें कि इस कोरियन शो Youth of May के एपिसोड 4 में Lee Do-hyun, Go Min-s, Lee Sang-yi और Keum Sae-rok ने अहम किरदार निभाए हैं. इस क्लिप में Hee Tae said “look back” and she did looked back. वहीं SRK फैंस ने इसे साफ तौर पर DDLJ के सीन का रीक्रिएशन बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो किया जारी।

बता दें कि शाहरूख खान और काजोल स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) की तो साल 1995 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया था. फिल्म में शाहरुख और काजोल के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अहम किरदार निभाए थे. इसे भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे कामयाब लव स्टोरीज में गिना जाता है.

यह भी पढ़ें: सिंगर Arijit Singh की मां अस्पताल में भर्ती,A-ब्लड ग्रुप के लिए मांगी मद्द।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।