Amitabh Bachchan ने कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए दी 2 करोड़ की मदद,जानें।

0
229
अमिताभ बच्चन ने कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए दी 2 करोड़ की मदद,जानें।

कोरोना वायरस (coronavirus) की दूसरी लहर के बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिल्ली में कोरोना पीड़ित मरीजों की मदद के लिए 2 करोड़ रूपए का योगदान दिया है. 300 बिस्तरों वाले इस कोविड सेंटर में कोरोना के मरीजों के लिए सभी तरह की सुविधाएं हासिल करना बिल्कुल मुफ्त होगा.

यह भी पढ़ें: एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन,आखिरी समय में लिखा पोस्ट-‘मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं…

देशभर में लगातार कोरोना वायरस (coronavirus) की दूसरी लहर भयावह रूप ले रही है. कोविड मरीजों को अस्पतालों में सही रूप से इलाज नहीं मिल पा रहा है, आक्सीजन सिलेंडरों की कमी हो रही है. इसी बीच बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कोरोना पीड़ितो की मदद करने के लिए 2 करोड़ रूपए का योगदान दिया है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली में रकाब गंज गुरूद्वारा में एक कोविड सेंटर को बनाने के लिए 2 करोड़ की मदद की है. इस 300 बिस्तरों वाले कोविड सेंटर का नाम श्री गुरू तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी (Guru Tegh Bahadur Covid care facility) रखा गया है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने गुरू रंधावा के साथ वीडियो किया शेयर,जैकलीन ने किया कमेंट।

मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder singh Sirsa) ने कोविड केयर सेंटर के निर्माण में अमिताभ बच्चन के योगदान की तारिफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि जब दिल्ली में रोजाना ऑक्सीजन की किल्लत चल रही थी तो ऐसे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लगभग रोज ही मुझे कॉल कर इस सेंटर की प्रगति को लेकर मुझसे जानकारी लिया करते थे. वहीं इससे पहले उन्होंने लिखा कि श्री गुरू तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी के निर्माण के लिए अपना योगदान देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा था कि सिखों की सेवा को सलाम.

यह भी पढ़ें: विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित,बेंगलुरू में भर्ती।

बता दें कि इस कोविड केयर फैसिलिटी में कोरोना के मरीजों के लिए डॉक्टरों,पैरामेडिक्स के अलावा एम्बुलेंस, ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स आदि तमाम तरह की व्यवस्था होगी. कोरोना के मरीजों के लिए यह कोविड सेंटर सोमवार से खोल दिया जाएगा. साथ ही कोरोना के मरीजों के लिए सभी तरह की सुविधाएं हासिल करना बिल्कुल मुफ्त होगा.

यह भी पढे़ं: टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार लगी भारतीय सिंगर्स की फोटो,जानें कौन हैं वो सिंगर्स।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।