Sapna Choudhary ने घागरा पहनकर किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

0
1549
Sapna Choudhary ने घागरा पहनकर किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।
Insta video: Sapna Choudhary

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  ने घागरा पहनकर धमाकेदार डांस किया. सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग घागरा पर धमाकेदार डांस करती खूबसूरत लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्टर Bikramjeet Kanwarpal का कोरोना से निधन,सेवन हिल्स अस्पताल थे एडमिट।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लटके झटकों की दुनिया पहले से ही दीवानी है. अब एक बार फिर सपना ने अपने डांस का कहर ढा रही हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो हरियाणवी सॉन्ग घागरा पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को फैंस ने खूब पंसद किया.

यह भी पढे़ं: Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का घागरा सॉन्ग रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 30 अप्रैल को रिलीज इस हरियाणवी गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में सपना पूरे तरह देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. फैंस को गाना और सपना का डांस दोनों खूब पसंद आ रहे हैं.

यह भी पढे़ं: Neha Kakkar,सोनू औऱ टोनी कक्कड़ का गाना गाते हुए पुराना वीडियो हो रहा वायरल।

जानकारी के मुताबिक हाल ही में सपना (Sapna Choudhary) घुंघरू, शीशा देखूंगी जरूर, छम्मक छल्लो,पायल चांदी की गाना रिलीज हुआ था जो सभी लोगों को खूब पसंद आए और अब उनका घागरा सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. सपना न केवल डांस बल्कि एक्टिंग में फिर से कदम रखने जा रही है. हालांकि वो एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिखी. हालांकि अब वो जल्द ही भोजपुरी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।