Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

0
470
Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट।
source: Twitter

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe:Your Most Wanted Bhai) इस साल की ईद पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. फिल्म के सॉन्ग सीटी मार (Seeti Maar) को लेकर फैंस ने काफी ट्रोल किया. लेकिन सलमान खान ने गाने सीटी मार के लिए अल्लू अर्जुन को धन्यवाद कहा है.

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan वैज्ञानिक होमी भाभा के किरदार में आएंगे नजर,उठेगा रहस्य से पर्दा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe:Your Most Wanted Bhai) इस साल की ईद पर लोगों को लिए बतौर सौगात फिल्म तैयार है. फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना सीटी मार (Seeti Maar) रिलीज कर दिया है. गाने में सलमान खान और दिशा पाटनी के लटके-झटके को खूब पसंद किया है. सलमान ने गाने सीटी मार के लिए साउथ स्टार अल्लू अर्जुन को धन्यवाद किया है. बता दें कि फिल्म राधे का सीटी मार सॉन्ग साल 2017 में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की तेलुगु फिल्म के हिट गाने सीटी मार (Seeti Maar) का रीक्रिएटेड वर्जन है.

यह भी पढ़ें: एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

हालांकि सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा सीटी मार (Seeti Maar) के लिए शुक्रिया अल्लू अर्जुन. आपने गाने में जिस तरह परफॉर्म किया है, वह बहुत पसंद आया, जिस तरह से आपने डांस किया है, आपका स्टाइल, आप वाकई में शानदार लगे हैं। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। परिवार के लिए ढेर सारा प्यार, लव यू भाई.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

वहीं सलमान के ट्वीट करने पर साउथ स्टार अल्लू अर्जुन ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि बहुत-बहुत धन्यवाद सलमान गुरू. आपसे प्रशंसा पाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. ये बहुत ही प्यारा जेस्चर है. राधे के जादू को स्क्रीन पर देखने और फैंस के साथ सीटी मारने का इंतजार है. आपके प्यार के लिए धन्यवाद।

राधे फिल्म को प्रभुदेवा ने डारेक्ट किया है. फिल्म 13 मई को रिलीज की जाएगी. हालांकि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते यह रिलीज होगी या फिर नहीं यह देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल ने किया अपना दर्द बयां, कहा- मौत को आंखों के सामने देखा है.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।