एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो किया जारी।

0
107
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो किया जारी।
Twitter: Kangana Ranaut

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कामयाब प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकीं है. कंगना ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो लॉन्च कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Rishi kapoor Death Anniversary: रणधीर कपूर ने कहा-मैं चिंटू को बहुत ज्यादा मिस करता हूं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है. लेकिन अब कंगना को बतौर प्रोड्यूसर भी अपनी पहचान बना चुकीं है. कंगना रनौत ने प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी कर ली है. हाल ही में कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका (ManikarnikaFP) फिल्म्स का लोगो लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

कंगना जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक प्रोजेक्ट की शुरूआत करने जा रही है. कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका (Manikarnika) फिल्म्स के बैनर तले अगले प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली है. जानकारी के मुताबिक कंगना प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी अगली फिल्म टिकू बेड्स शेरू को लेकर आने वाली हैं. ये फिल्म एक लव स्टोरी और व्यंग्य पर आधारित होगी.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

फिल्म को लेकर कंगना ने कहा है कि ये एक प्रेम कहानी होगी, डिजिटल स्पेस में हम ज्यादा गहराई के और नए जमाने के कंटेट के साथ आ रहे हैं. वहीं कंगना ने आगे कहा कि हम नए टैलेंट्स को मौके देंगे औऱ नए कॉन्सेप्टस के साथ रिस्क लेंगे. मुझे लगता है कि डिजिटल ऑडियंस सिनेमा जाने वाले दर्शकों से काफी अलग होती है.

यह भी पढे़ं: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर,रोते हुए आई नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments