एक्टर Bikramjeet Kanwarpal का कोरोना से निधन,सेवन हिल्स अस्पताल थे एडमिट।

0
123
एक्टर Bikramjeet Kanwarpal का कोरोना से निधन,सेवन हिल्स अस्पताल थे एडमिट।

बॉलीवुड एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का आज सुबह मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में निधन हो गया. वे कोरोना से संक्रमित थे, औऱ पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में एडमिट थे.

यह भी पढे़ं: Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.

बॉलीवुड एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का आज सुबह मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में निधन हो गया है. एक्टर पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित चल रहे थे, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बिक्रमजीत फिल्मों में आने से पहले भारतीय सेना से बतौर एक मेजर रिटायर हुए थे.

यह भी पढे़ं: शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी Misha Kapoor ने लिखा अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर।

बता दें कि एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल Bikramjeet Kanwarpal भारतीय सेना में मेजर की पोस्ट पर थे. लेकिन सेना से रिटायर होने के बाद 2003 में हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने के बाद बिक्रमजित कंवरपाल ने कई लोकप्रिय हिंदी सीरियलों और वेब शोज में भी काम किया था. औऱ सपोर्टिंग एक्टर बतौर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. उन्होंने पेज 3,पाप,रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर, जोकर, हे बेबी जैसी तमाम फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं निभाईं थी. उन्होंने शौर्य औऱ 1971 जैसी फिल्मों में सैन्य अधिकारियों की भूमिकाएं निभाईं थी. वहीं हाल ही में डिज्नी हॉस्टस्टार के वेब शो में एक रॉ अफसर के रोल में दिखाई दिए थे.

यह भी पढे़ं: Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट। 

बिक्रमजीत का एक्टर बनना उनका बचपन का ख्वाब था और अपने इस सपने को उन्होंने सेना‌ से रिटायर होने‌ के बाद पूरा किया फिल्मकार अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर उनके निधन‌ पर शोक जताते हुए उनके परिवार के प्रति अपनी सांत्वना जताई है.

फिल्म व टीवी कलाकारों की संस्था CINTAA ने भी बिक्रमजीत सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए उनके निधन पर गहरा अफसोस जताया है. बिक्रमजीत सिंह ने दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है, 24, तेनाली रामा, क्राइम पेट्रोल दस्तक, सियासत, नीली छत्रीवाले, मेरे रंग में रंगनेवाली, कसम तेरे प्यार की जैसे तमाम टीवी शोज में भी अहम रोल निभाए थे.

यह भी पढे़ं: Saif Ali Khan वैज्ञानिक होमी भाभा के किरदार में आएंगे नजर,उठेगा रहस्य से पर्दा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments