डूब गए वीडियो यूट्यूब पर कर रहा टॉप ट्रेंड,दबंग खान के वीडियो को जमकर पछाड़ा।

0
632

गुरु रंधावा,उर्वशी रौतेला अभिनीत डूब गए वीडियो रिलीज़ होते ही कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर पहले पायदान पर ट्रेंड करने लगा,बी प्राक का संगीत और जानी के लिरिक्स ने इस गीत को और भी आकर्षक बना दिया है,तो वहीँ रेमो डिसूजा का कमाल का निर्देशन देखने को मिला।कुल मिलाकर ‘डूब गए’ एक कम्पलीट पैकेज है।

19223-2doob-gaye-video-was-the-top-trend-on-youtube-overtaking-the-video-of-dabangg-khan

  

यह भी पढ़ें: एक्टर Bikramjeet Kanwarpal का कोरोना से निधन,सेवन हिल्स अस्पताल थे एडमिट।

गुरु रंधावा के गाने वर्ल्ड वाइड खूब धमाल मचाते हैं,और इनका गीत हाई रेटेड गबरू यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज बटोर चुका है,और भारत के टॉप मोस्ट व्यूज सांग्स में शामिल है।जानी ने एक बार फिर अपनी लिरिक्स से सबका दिल जीत लिया,अभी बारिश की जाए का खुमार दर्शकों से उतरा ही था कि जानी एक और शानदार लिरिक्स लिख बैठे।टूटे दिल वालों की आवाज को जानी अपनी कलम से हर बार उजागर कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: साहित्यकार कुंवर बेचैन सिंह का निधन,कोरोना से थे संक्रमित।

उर्वशी रौतेला और गुरु की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है,रेमो डिसूजा ने वीडियो को बहुत ही सुन्दर डायरेक्ट किया है और 5 मिनट 4 सेकंड की वीडियो को किसी फिल्म की कहानी बना दिया,कहानी कुछ ऐसी है,गुरु इसमें किसी होटल के वेटर हैं और उर्वशी जो कि अच्छे घर से हैं उनकी गर्लफ्रेंड हैं,और इसी के चलते उर्वशी किसी और से भी इश्क करने लगती है और उसी होटल में अपने पार्टनर के साथ आ जाती है जिसमें गुरु काम करते हैं।पूरी स्टोरी को बहुत ही इमोशनल तरीके से दिखाया गया है।लेकिन एक अंत में हर कहानी की तरह एक हैप्पी एंडिंग हो जाती है।

यह भी पढ़ें: Rishi kapoor Death Anniversary: रणधीर कपूर ने कहा-मैं चिंटू को बहुत ज्यादा मिस करता हूं.

गुरु ने जितनी खूबसूरती से इस गीत को गाया है उतनी ही जान वीडियो में अपने अभिनय से भी डाली है। जानी की लिरिक्स तो काबिले तारीफ़ हैं ‘हम तुझमें इतना डूब गए जैसे मछली दरिया में,अरे बाहर अगर निकले तो मर जाएंगे।ने यूट्यूब पर बबाल मचा दिया

यह भी पढ़ें: International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।

डूब गए वीडियो को राहुल शेट्टी ने कोरियोग्राफ किया है,इसे विशाल सिन्हा ने फिल्माया है,वीडियो को टी सीरीज से रिलीज़ किया गया है। उर्वशी उत्तराखंड कोटद्वार की रहने वाली हैं और कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं,सनम रे,हेट स्टोरी,और सिंह साब दी ग्रेट जैसी फ़िल्में कर चुकी हैं ,डूब गए वीडियो को उत्तराखंड से भी भरपूर प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे का गाना दिल दे दिया भी कल ही रिलीज़ हुआ लेकिन व्यूज के मामले में गुरु रंधावा के डूब गए ने इसको ओवरटेक करते हुए नंबर 1 का पायदान बरक़रार रखा हुआ है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।