एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

0
299
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

राजधानी दिल्ली के कई अस्पतालों में आक्सीजन सिलेंडर की कमी होने की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में सरकार के सामने कोरोना एक बड़ी चुनौती बनी हुई है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी दिल्ली को ऑक्सीजन सिलेंडर देने के लिए कहा, लेकिन उन्हें इसके लिए ट्रोल किया गया. बदले में एक्ट्रेस ने करारा जवाब भी दिया.

यह भी पढ़ें: Radhe का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों के घेरे में,अल्लु अर्जनु का सॉन्ग SeetiMaar किया कॉपी।

मुंबई: देश में लगातार कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह होती जा रही है. राजधानी दिल्ली में कई अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडरों की कमी होने की खबरें सामने आ रही है. जिससे कई लोगों की जान भी चली गई है. ऐसे में कोरोना सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आई है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी दिल्ली को ऑक्सीजन सिलेंडर देने के लिए कहा है. लेकिन उन्हें इसके लिए ट्रोल किया,जिस पर एक्ट्रेस ने पलटकर जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ का कोरोना से निधन।

दिल्ली के अस्पताल के सीईओ ने अस्तपाल में दो घंटे की ऑक्सीजन होने की बात कही थी. इस पर सुष्मिता ने ट्वीट में लिखा कि ये दिल दहला देने वाला है. हर जगह ऑक्सीजन की कमी है. मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर मैनेज किए हैं. लेकिनन मुंबई से दिल्ली उन्हें भेजने के लिए कोई साधन नहीं है. कृपया इसमें मेरी मद्द करें.

वहीं सुष्मिता के इस ट्वीट पर यूजर ने लिखा, अगर ऑक्सीजन की कमी हर जगह है तो आप इसे मुंबई के अस्पताल को देने के बजाय दिल्ली क्यों बेज रही हो? इसके जवाब में सुष्मिता सेन ने लिखा क्योंकि मुंबई के पास फिलहाल ऑक्सीजन है, जैसे मुझे मिली. दिल्ली को इसकी जरूरत है, विशेषकर इन छोटे अस्पतालों को, अगर आप भी मदद कर सकते हो तो आपको जरूर करनी चाहिए.’

 

हालांकि बाद में सुष्मित सेना ने बताया कि दिल्ली के इस अस्पताल को ऑक्सीजन मिल गई है. अस्पताल प्रशासन ने ऑक्सीजन का इंतजाम कहीं और से कर लिया है. उन्होंने लिखा, ‘फिलहाल के लिए अस्पताल को ऑक्सीजन मिल गई है. इससे हमें ऑक्सीजन भेजने के लिए और समय मिल गया. जागरुकता और समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया.’

यह भी पढे़ं: कॉलेज इवेंट में हनी सिंह ने किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।