Krishna Shroff की बिकनी तस्वीर को लेकर किए कमेंट, ट्रोलर को सुनाई खरी-खोटी।

0
410
कृष्णा श्रॉफ की बिकनी तस्वीर को लेकर किए कमेंट, ट्रोलर को सुनाई खरी-खोटी।

बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. साथ ही अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ के इस लुक को कई लोग पसंद करते हैं. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की थीं. जिन पर एक व्यक्ति ने भद्दा कमेंट किया. जिस पर कृष्णा ने बड़े प्यार से जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी.

यह भी पढ़ें: देहरादून के टाउन हॉल में उफ़तारा सम्मान समारोह में उत्तराखंड की 15 विभूतियों को मिला सम्मान।

Bollywood सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज को कई लोग पंसद करते हैं. कृष्णा श्रॉफ की तस्वीरें देखने के बाद लोग कमेंट में कहते हैं कि उन्हें हीरोइनों की छुट्टी कर देंगी. कृष्णा की तस्वीरों पर फैंस के अच्छे कमेंट के साथ-साथ कई सारे भद्दे कमेंट भी आते हैं. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने बिकनी में फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. लेकिन तस्वीर पर एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा कि उनका परिवार कितना अच्छा है और वो ऐसी तस्वीरें शेयर करके अपने मम्मी-पापा का नाम खराब कर रही हैं. कृष्णा श्रॉफ ने इस व्यक्ति को बहुत ही शालीनता के साथ ऐसा जवाब दिया है कि इसकी बोलती बंद हो गई है.

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें: फैशन को भूत वीडियो में नजर आए पन्नू गुसाईं,मिनी उनियाल ,दर्शक बोले वाह ये हुई एक्टिंग।

कृष्णा श्रॉफ की तस्वीर पर ट्रोलर ने लिखा था कि आपका भाई टाइगर कितना अच्छा है औऱ आप उतनी ही बेकार हो, आपको शर्म नहीं आती, ये पिक्चर्स आपके मम्मी पापा नहीं देखते क्या? कृष्णा ने ट्रोलर को खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा कि सर आपके ज्ञान के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया लेकिन अब आप यहां से जा सकते हैं. कोई इंसान मेरी बात का ट्रांसलेशन कर दीजिए… जिसके बाद से यह जवाब लगातार चर्चा में बना हुआ है. जैकी श्रॉफ अक्सर कहते हैं कि उनकी बेटी कृष्णा फनकी तरह नो-नॉन्सेंस पर्सन है. कृष्णा के इस जवाब से यह साबित भी हो गया है. हालांकि कृष्णा की तस्वीरों पर भद्दे कमेंट करने वालों को सबक मिल गया है. अब ऐसी बातें लिखने वाले आगे से ध्यान रखेंगे.

यह भी पढे़ं: राहुल वैद्या और दिशा परमार बंधे शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।