Anniyan Hindi Remake बनने से पहले विवादों में, प्रड्यूसर को लगा झटका।

0
603

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ साउथ की मशहूर फिल्म अन्नियन का हिंदी रिमेक बनने से पहले ही विवादों के घेरे में आ चुकी है. फिल्म डायरेक्टर शंकर ने घोषणा की थी. ऑरिजनल फिल्म के प्रड्यूसर विश्वनाथ रविचंद्रन ने डारेक्टर शंकर को नोटिस भेजा.

यह भी पढे़ं: एक्‍ट्रेस सारा अली खान गुलमर्ग में मना रही छुट्टियां, इंस्‍टाग्राम पर की फोटो शेयर। 

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर शंकर (Shankar) ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ साउथ की मशहूर फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक (Anniyan Hindi Remake) की घोषणा की थी. लेकिन ऑरिजनल फिल्म के प्रड्यूसर विश्वनाथन रविचंद्रन (Viswanathan Ravichandran) ने डारेक्टर शंकर को एक नोटिस भेजा है. लेकिन फिल्म बनने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है. इस फिल्म के डायरेक्टर वी. रविचंद्रन ने सवाल उठाया है कि किस आधार पर फिल्म ‘अन्नियन’ का रीमेक रणवीर सिंह के साथ बना रहे. जबकि उन्हें इस मामले में पहले परमिशन लेनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें: Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, Vin Diesel और John Cena की होगी जबरदस्त टक्कर।

जानकारी के मुताबिक प्रड्यूसर का कहना है कि हिंदी रीमेक बनाए जाने की खबर सुनकर उन्हें सदमा लगा है. विक्रम, प्रकाश राज स्टार ‘अन्नियन’ के प्रड्यूसर ने कहा कि मुझे अन्नियन की कहानी पर हिंदी फिल्म बनाए जाने की खबर सुनकर सदमा लगा है. आप सभी जानते हैं कि इस फिल्म का निर्माता मैं हूं. फिल्म की पूरी कहानी मेरे पास है। वी. रविचंद्रन के मुताबिक, ‘मैंने फिल्‍म के राइट्स राइटर सुजाता से खरीदे थे और पूरा पैसा दे दिया था. सारे रेकॉर्ड्स भी उपलब्ध हैं। इस तरह मैं फिल्म की कहानी का मालिक हूं और बिना मेरे अनुमति के किसी भी तरह का अडैप्‍शन या रीमेक या कॉपी अवैध माना जाएगा.

वहीं रविचंद्रन ने कहा, ‘मैं आपको यह भी याद दिलाना चाहता हूं कि जब आपकी फिल्म बॉयज फ्लॉप हो गई थी, उसके बाद मैंने आपको अन्नियन बनाने का मौका दिया था. उसी के बाद आप मार्केट में दोबारा खड़े हुए थे. यह बेहद बुरी बात है कि आप उसे भूल गए हैं.’ सूत्रों के हवाले से प्रड्यूसर ने आगे कहा, ‘मुझे लगा आप मूल्यों का पालन करेंगे लेकिन नहीं पता था कि आप इतना नीचे गिर सकते हैं. मैं आपको चेतावनी देता हूं कि आप किसी भी प्रकार से इस मामले में आगे ना बढ़े वरना आप पर कॉपीराइट का केस दर्ज कर दिया जाएगा.’

यह भी पढे़ं: विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में काम करने से आमिर खान किया मना,जानिए वजह।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।