Rubina Dilaik का नबंर हुआ लीक, पति अभिनव शुक्ला ने फैंस के साथ की जानकारी साझा।

0
470
Rubina Dilaik का नबंर हुआ लीक, पति अभिनव शुक्ला ने फैंस के साथ की जानकारी साझा।

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रूबीका दिलैक (Rubina Dilaik) का पर्सनल नबंर लीक हो गया है. जिसके बाद से एक्ट्र्रेस को अलग-अलग नबंरों से फोन-मैसेज आने का सिलसिला शुरू हुआ. रूबीना इससे काफी परेशान हो गई हैं. इस पूरे मामले की जानकारी खुद अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)  ने फैंस के साथ साझा की है. अभिनव ने लिखा, ‘किसी गैरकानूनी वेबसाइट ने रुबीना का नंबर सार्वजनिक कर दिया था. 

यह भी पढे़ं: Indian Idol 12 के सेट पर बाबा रामदेव ने कोरोना से बचने के दिए टिप्स, तस्वीरें हो रही वायरल।

सोशल मीडिया पर प्राइवेसी को लेकर हमेशा खतरा बना रहता है. आए दिन लोगों के अकाउंट हैक होने और पर्सनल डेटा लीक होने की खबरें सामने आती रहती है. जहां हाल ही में रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का पर्सनल नबंर लीक होने का मामला सामने आया है. बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद से रूबीका की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. उनकी काफी फैन फ्लोइंग है. ऐसे में एक वेबसाइट ने उनका पर्सनल नबंर लीक कर दिया. इसके बाद लगातार एक्ट्रेस को कई नबंरों से फोन-मैसेज आ रहे हैं.

यह भी पढे़ं: कुंभ मेले में नियमों की उड़ी धज्जियां, राम गोपाल वर्मा ने कहा ‘कोरोना एटम बॉम्ब है’।

वहीं रूबीना के पति अभिनव शुक्ला ने इस समस्या से निकलने के लिए अपने एक इंजीनियर दोस्त को परेशानी बताई और मद्द मांगी. अभिनव के दोस्तों ने कड़ी मशक्कत के बाद वेबसाइट को डिसेबल कर दिया. इस पूरे मामले की जानकारी खुद अभिनव ने फैंस के साथ साझा की. अभिनव ने लिखा, किसी गैरकानूनी वेबसाइट ने रूबीना (Rubina Dilaik) का नबंर सार्वजनिक कर दिया था. इसे अब डिसेबल कर दिया गया है. मेरे इंजीनियर दोस्त को धन्यवाद.इंजीनियर्स से पंगा मत लेना.

 

जानकारी के मुताबिक अभिनव शुक्ला ने एक्टिंग को करियर बनाने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. इसलिए जैसे ही उन्हें पता चला तो उन्होंने अपने दोस्त से मद्द मांगी. वहीं वेबसाइड पर करीब 100 से ज्यादा सेलेब्स के नबंर लीक हुए थे.

यह भी पढे़ं: अनुपमा के सेट पर एक बार फिर कोरोना का कहर,अल्पना बुच औऱ निधि शाह हुए संक्रमित।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।