Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, Vin Diesel और John Cena की होगी जबरदस्त टक्कर।

0
398
Fast & Furious 9 का ट्रेलर रिलीज, Vin Diesel और John Cena की होगी जबरदस्त टक्कर।

फ्रेंचाइजी की 9 फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast & Furious 9) का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पंसद किया है. इस फिल्म में विन डीजल (Vin Diesel) अपने भाई जॉन सीना (John Cena) से टक्कर लेते नजर आएंगे. ट्रेलर में कमाल के एक्शन सीन्स नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में काम करने से आमिर खान किया मना,जानिए वजह।

फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की 9 वीं फिल्म (Fast & Furious 9) का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पहला ट्रेलर बीते साल की शुरूआत में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में विन डीजल अपने ही भाई जॉन सीना से लड़ाई करते हुए नजर आएंगे. फास्ट एंड फ्यूरियस 9 फिल्म का डारेक्शन जस्टिन लिन ने किया है. इससे पहले जस्टिन ने इसी फ्रेंचाइजी की 3,4,5,और 6 फिल्म का डारेक्शन किया था.

यह भी पढे़ं: फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज, मेजर संदीप की जिंदगी पर है आधारित।

बता दें इस ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, औऱ मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है. F9 फिल्म का नया ट्रेलर भी जबरदस्त है. ट्रेलर में कमाल के एक्शन सीन्स नजर आ रहे हैं. फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की और भी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी स्पीड का खेल देखने को मिलेगा. सड़कों पर गाड़ियां दौड़ती हुई नजर आएंगी. ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है. ट्रेलर की शुरआत में ही शानदरा एक्शन देखने को मिल रहा है. जिसमें विन डीजल स्पेशल कार दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही कमाल की डायलॉग डिलीवरी देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: एक्टर सलमान खान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 में रणवीर शौरी की धांसू एंट्री,इमराम हाशमी भी आएंगे नजर।

यह भी पढे़ं: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

बता दें कि फिल्म में विन डीजल और जॉन सीना आमने-सामने खड़े नजर आएंगे. दोनों फिल्म में भाई का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में संग कैंग, मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेज गिब्सन, जोर्डन ब्रूस्टर, नाथाली इमैनुएल और हेलेन मिरेन भी विन डीजल (Vin Diesel) और जॉन सीना (John Cena)  के साथ नजर आने वाले हैं. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ को मई 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन इसे कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढे़ं: एक्टर सलमान खान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 में रणवीर शौरी की धांसू एंट्री,इमराम हाशमी भी आएंगे नजर।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।