सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा दीवान सिंह पंवार का ब्वारी गीत, आप भी सुनिए।

0
268

उत्तराखंड के गायक दीवान सिंह पंवार (Deewam Singh Panwar) की आवाज में आया गीत ब्वारी (Bwari ) दर्शकों की पसंद बना हुआ है। कठैत प्रोडक्शन Kathait Production से रिलीज हुए इस गीत को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं, और  यूट्यूब पर आते ही यह गीत वायरल हो गया है। 

 यह भी पढ़े: घर से दो सौ मी दूर झाड़ियों में मिला मासूम का शव, मां के सामने उठाकर ले गया था गुलदार

“कठैत प्रोडक्शन” (Kathait Production)  से आए गीतों को दर्शक काफी पसंद करते हैं,और फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार भी रहता हैं, बस यही वजह है कि “कठैत प्रोडक्शन” (Kathait Production) के प्रति दर्शकों का यह प्यार ही उनके बैनर से आए हर गीतों को हिट कर देता है, और अब इसी कड़ी में उनके बैनर तले हाल में रिलीज हुए गीत ब्वारी को भी खूब पसंद किया जा रहा है, जिसके बोल उत्तराखंड के गायक दीवान सिंह पंवार (Deewam Singh Panwar) ने लिखे हैं। 

यह भी पढ़ें: गंगोत्री-यमुनोत्री धाम में एक दिन में ठहर सकते चार हजार श्रद्धालु, जानें कैसा है हाल

दीवान सिंह पंवार (Deewam Singh Panwar) के इस म्यूजिक वीडियो में लीड रोल की भूमिका में Digamber Kathait, Shusma Vyas, Sunita Chamoli, Akki Rawat नजर आए हैं। वहीं गीत के कॉन्सेप्ट की बात करें जो काफी मजेदार है जिसमें एक ससुर अपनी बहु के मॉर्डन नखरों से परेशान है और पुरे गीत में बहु लाने के फैसले पर खुद को कोसता हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: केदारनाथ में नया रिकॉर्ड बना गया श्रद्धालुओं का उत्साह, देखें तस्वीरें

साथ ही वीडियो गीत में सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने की अच्छी कोशिश की, दीवान सिंह पंवार (Deewam Singh Panwar) इससे पहले भी कई गीतों में अपनी आवाज दे चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से भरपूर प्यार मिला और अब उनके इस गीत को भी अच्छा रिस्पांस मिला रहा है, जिसका फिल्माकंन Devendar negi ने किया है। जबकि गीत को प्रोड्यूस Digamber Kathait द्वारा किया गया है। साथ ही हमेशा की भांति तारीफे काबिल Subhas Panday की रिधम के बीच Virender Panwar की मिक्सिंग मास्टरिंग पुरे गीत में एक तरफ़ा जादू बिखेर रही थी और बार -बार दर्शकों को गीत सुनने पर मजबूर भी कर रही है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप भी इस गीत का आंनद उठा सकते हैं और साथ ही हमें कॉमेंट करके भी बताए की क्या आप भी कहि अपनी बहु के हाय-फ़ाय के मॉर्डन नखरों से परेशान तो नहीं हैं  ?

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।