क्या आपने सुना नेगी दा का यह नया गीत ?

0
147

गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी उत्तराखंड संगीत जगत के इकलौते ऐसे गीतकार एवं गायक हैं जिन्होंने हर विषय पर गीत लिखे एवं गाए हैं, चाहे वो पहाड़ का दर्द हो, महिला की पीड़ा, देवभूमि का गुणगान, या फिर प्रेमकथा हो हर विषय पर नेगी दा ने गीतों की रचना की है, समय समय पर नेगी दा कई राजनैतिक मुद्दों को भी अपने गीतों के द्वारा आढ़े हाथ लेते नजर आते हैं, उनके गीतों को लेकर फैंस के बीच अधीरता नजर आती है। 

यह भी पढ़ें: दिगम्बर भण्डारी के नए गीत में आवाज के फैन हुए श्रोता, गीत वायरल

नरेंद्र सिंह नेगी(Narendra Singh Negi) की अदभुत गायिकी और लेखन की शैली हर उत्तराखंडी के दिलों पर अपनी छाप छोड़े हुई है, आज भले ही इंडस्ट्री में अनगिनत गायक क्यों ना हों लेकिन उनके गीत और रचनाओं की तुल्यता किसी से नहीं की जा सकती है, और यही कारण है कि उनके गीत रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगते हैं, और ऐसा ही उनके नए गीत “Twee Chayee” को लेकर भी देखने को मिला, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम हरीश रावत की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, अस्पताल में भर्ती

नेगी दा के इस गीत में हर बार की तरह उस परिकल्पना को दिखाया गया है, जो आमतौर पर पहाड़ों में घाटित होती है। जी हां में बात कर रही हूँ पहाड़ की हर एक परिकल्पना की जो असल में पहाड़ी जीवन शैली में घटित होती है और उस चीज को शब्द देने की कला केवल नेगी जी के पास ही है, और उन्होंने इस गीत में भी वहीं किया है। फिर चाहे वो कार्य हो या साधारण सा प्रेम। वीडियो में दिखाया गया है कि, किस तरह एक पहाड़ी लडके को अपनी सपनों की रानी दिखती है और उस प्रेम को शब्द देना बेहद ही शानदार। बता दें वीडियो में मुख्य किरदार में रूचि रावत और आकाश नेगी नजर आए, नेगी दा के इस कॉन्सेप्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, यही वजह है कि रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इस गीत ने लाखों व्यूज का आंकड़ा पार कर मिलियन की लिस्ट में शामिल में हो गया है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।