Meri Aashiqui Song फिर चला जुबिन नौटियाल का जादू, नया विडियो नंबर 1 ट्रेंड

1
312

बॉलीवुड में उत्तराखंड के प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल(Jubin Nautiyal) का नया विडियो मेरी आशिकी (Meri Aashiqui Song) रिलीज़ हुवा है.

बॉलीवुड में उत्तराखंड के गायक जुबिन नौटियाल अब किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं. जुबिन नौटियाल के गानों का उनके फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतज़ार  करते हैं. अभी हाल ही में जुबिन का नया गीत रिलीज़ हुवा है जो आते ही सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है. जुबिन के नए गीत (Meri Aashiki song) को टी सीरीज ने सभी डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया है.

यह भी पढ़ें : इस संकट की घडी में उत्तराखण्ड पुलिस के ज़ज़्बे को देखकर, Jubin Nautiyal ने गाया “ज़ज़्बा “गीत

जुबिन के इस गीत को २8 साल पहले आई फिल्म “सपने साजन के” से लिया गया है. बता दें फिल्म में एक सुपरहिट सोंग “तुझे आशिकों में सबसे मेरी आशिकी पसंद आये” था. उसी गीत को दुबारा से जुबिन ने रिक्रिएट किया है. उस समय इस फिल्म में गीत को मशहूर गायक कुमार सानू और अलका याग्निक ने गाया था.

यह भी पढ़ें : जुबिन नौटियाल की चिट्ठी में पहाड़ के लिए प्रेम नया वीडियो हुवा रिलीज़

और अब युवा दिलों की धडकन जुबिन नौटियाल इस गीत Meri Aashiki song  को फिर से एक नए अंदाज़ में लेकर आये हैं. जुबिन अपने गीतों के वीडियोज में खुद ही एक्टिंग करते हुए दिखाई देते हैं. इस बार विडियो में उनके साथ पंजाबी फिल्मों के फेमस अदाकारा इहाना डील्लों (Ihana Dhillon) दिखाई दे रही हैं. विडियो में दोनों की केमेस्ट्री भी खूब भा रही है. विडियो की पूरी शूटिंग मेघालय में हुई है. विडियो अभी तक youtube में १ नंबर पर ट्रेंड हो रहा है. अब तक २ करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें : कोरोना से लड़ने के लिये जुबिन नौटियाल भी ने भी मदद का हाथ बढाया है – दिये पी एम केयर फण्ड में रुपये

आप भी देखिए.

Facebook Comments