इस संकट की घडी में उत्तराखण्ड पुलिस के ज़ज़्बे को देखकर, Jubin Nautiyal ने गाया “ज़ज़्बा “गीत

1
549
Seeing the spirit of the Uttarakhand Police in the hour of this crisis, Jubin Nautiyal sang the song
File Photo

बॉलीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल Jubin Nautiyal ने  कोरोना से लड़ने के लिए दिन रात लोगों की सुरक्षा में जुटे उत्तराखण्ड पुलिस को “ज़ज़्बा” (Jazba) गीत समर्पित किया है।

कोरोना के प्रकोप के चलते देशभर में स्नाटा छाया हुआ हैं । जहाँ एक तरफ लोग अपने परिवार के साथ घरों में मेहफ़ूज़ हैं ,वही दूसरी तरफ कोरोना वारियर दिन रात मरीज़ों की सेवा में जुटे हुए हैं। कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए डॉक्टर्स ,नर्सों ,मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मी आज एक साथ खड़े हैं और कोरोना का डटकर सामना कर रहे हैं ।

इस संकट की घडी में उत्तराखण्ड पुलिस के ज़ज़्बे को देखकर, Jubin Nautiyal ने गाया “ज़ज़्बा “गीत
image Source Social Media

Puja Bhandari Photos : पूजा भंडारी उत्तराखंडी एक्ट्रेस न्यू फोटोज

जहाँ एक तरफ डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ आदि अपनी जान की परवाह ना करते हुए दिन रात मरीज़ो को ठीक करने में जुटे हैं । वही दूसरी ओर पुलिसकर्मी भी चप्पे चप्पे पर तैनात होकर लोगों की सुरक्षा करते हुए नज़र आ रहे हैं । फिर चाहे दोपहर की कड़ी धूप हो या आधी रात का स्नाटा हो,हर पल पुलिस का सख्त पहरा लगा हुआ हैं । उत्तराखण्ड में भी गांव से लेकर शहरों तक पुलिस हर नाके, इलाके, और हर चौराहे में खड़ी नज़र आ रही हैं । इस मुश्किल वक़्त में पुलिस का भरपूर सहयोग मिलने के बाद Jubin Nautiyal जुबिन नौटियाल ने  उत्तराखण्ड पुलिस के ज़ज़्बे को सलाम करते हुए एक गीत गाया हैं ।

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला ने भी पीएम रिलीफ फण्ड में दान दिए 5 करोड़

हाल ही में ज़ुबिन ने कोरोना से लड़ने के लिए दिन रात लोगों की सुरक्षा में जुटे उत्तराखण्ड पुलिस को “ज़ज़्बा” गीत समर्पित किया हैं । इस गीत को देहरादून के एसपी क्राइम लोकजीत सिंह ने लिखा हैं । वीडियो में साफ़ साफ़ दिखाया जा रहा हैं कि उत्तराखण्ड की पुलिस दिन -रात लोगों की सुरक्षा में एक साथ खडी हैं । एक तरफ पुलिसकर्मी  ड्यूटी करके अपना कर्तव्य निभा रहे हैं ,दूसरी ओर ग़रीब लोगों को खाना बाँट कर एक नेक काम कर रहे हैं । Jubin Nautiyal की आवाज़ में ये वीडियो वाकई आपके दिल को ज़रूर छू लेगा।  सोशल मीडिया में जुबिन का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं ।

गरीब टिक-टॉकर का डांस सब सेलिब्रिटी को पसंद आया, लेकिन कोरियोग्राफर Terence Lewis ने कुछ यूँ आगे हाथ बढ़ाया

कोरोना जैसी महामारी में उत्तराखण्ड पुलिस शहरों से लेकर गावों तक अपनी कड़ी निगरानी रख रही हैं ।  इससे पहले राघव जुयाल ने भी  सोशल मीडिया में वीडियो  शेयर करते हुए  लॉक डाउन के दौरान पहले उत्तराखण्ड पुलिस के दो किस्सों को बताया और उसके बाद  एक अलग अंदाज में उत्तराखण्ड  पुलिस की सेवा करने की पेशकश की ।

 

 

Facebook Comments