कोरोना से लड़ने के लिये जुबिन नौटियाल भी ने भी मदद का हाथ बढाया है – दिये पी एम केयर फण्ड में रुपये

1
1114
Photo credit : jubin/facebook

कोरोना से लड़ने के लिये उत्तराखंड के फेमस बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल ने भी मदद का हाथ बढाया है उन्होंने पी एम केयर फण्ड में आर्थिक मदद की है.

 

 

कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में 21 दिन का lockdown चल रहा है, इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पी ऍम केयर फण्ड की स्थापना की है और देशवासियौं ने आर्थिक मदद की अपील के है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी जमकर कोरोना से लड़ने के लिये सरकार का साथ दे रहे हैं.

5 अप्रैल की 9 बजे रात जुबिन ने ने दिया जलाते हुए फोटो शेयर की है

बॉलीवुड से सबसे पहले अक्षय कुमार ने २५ करोड़ दान देने का ऐलान किया था उसके बाद तो सितारों ने लगातार मदद की पेशकश की है. हाल ही में उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उत्तराखंड के मशहूर बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल ने पी ऍम केयर फण्ड में आर्थिक सहायता प्रदान की है. साथ ही उन्होंने कहाकि हमारे दानवीरों ने सहयोग राशि गुप्त रखने की बात कही है.

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रीतम भरतवाण ने पी एम केयर फण्ड में दान दी आर्थिक सहायता

साथ ही राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने पोस्ट शेयर कर कहा –
“मित्रों, पूरा विश्व कोरोना महासंकट से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश इस लड़ाई में मजबूती से साथ दे रहा है। हम सबको विश्वास है कि हम इस महासंकट से उबरेंगे। इस संकट को पराजित करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा कोरोना केयर फंड की स्थापना की गई है।
मैंने कल कहा था कि मैं प्रतिदिन पांच दान दाताओं के नाम आपके साथ साझा करूंगा। सभी महानुभावों ने अपने दान की राशि गुप्त रखने का अनुरोध किया है। अतः केवल उनके नाम आपसे साझा करूँगा।
आप सबसे भी अनुरोध है कि आप जिस तरह लक्ष्मण रेखा के भीतर रहकर इस महामारी के खिलाफ एक सेनानी की तरह लड़ रहे हैं उसी तरह स्वेच्छा से इस कोष में दान करें।
जय हिंद
धन्यवाद जागर सम्राट प्रीतम भरतवान ,यूथ आइकॉन जुबिन नौटियाल , हिंदुस्तान के सम्पादक गिरीश गुरुरानी, हल्द्वानी के विख्यात चिकित्सक डॉक्टर अजय पाण्डे व नैनीताल के होटल संचालक परवीन शर्मा।”

Facebook Comments