अपनी आवाज़ से दिल चुराने आए अमित, रिलीज़ होते ही वायरल

0
194

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों युवा कलाकार अमित खरे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं, कई हिट देने के बाद अब उनका न्यू सॉन्ग “जौं भायों की होणी होली” दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है। हाल ही में जारी हुआ यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

यह भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर चला राधे किशोर की गायकी का जादू, नया गीत तेजी से हो रहा वायरल

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों युवा गायक अमित खरे का नाम सुर्खियों में बना हुआ है, मेरी भामा गीत से लाइमलाइट में आने वाले अमित ने अपने इस गीत के बाद यूं तूल पकड़ी जिसके बाद उनके लगातार कई गीत हिट होने लगे मानो अमित दर्शकों की नब्ज पकड़ गए हों, अमित खरे मधुर आवाज के धनी तो हैं ही लेकिन इसी के साथ उनके लिखे गीत इस तरह होते हैं कि हर किसी के जुबां पर चढ़ने के साथ साथ सभी के दिलों पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: 55 लाख के करीब पहुंचा श्रद्धालुओं का आंकड़ा, अंतिम पड़ाव में पहुंची चारधाम यात्रा

वहीँ अब इस कड़ी में अमित खरे (Amit Kharre) का नया गीत “जौं भायों की होणी होली” रिलीज हुआ है, जिसको MGV DIGITAL के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। बता दें, अमित की आवाज में अब तक कई सॉन्ग आए जिनमें से अधिकतर लव सॉन्ग हैं लेकिन इस बार भाई-भाई के प्यार पर आधारित अमित के इस गीत ने सभी को आकर्षित किया। इसी के साथ Ashwajeet Singh द्वारा दिए संगीत ने, Mohan Joshi की फ़्ल्युट और Mahesh Flute के रिधम ने इस पूरे गीत को बखूबी कंप्लीट किया है। अगर आपने अमित खरे के इस नए गीत को देख लिया है तो हमें कंमेट कर जरूर बताएं की आपको यह गीत कैसा लगा, और अगर नहीं देखा तो तुरंत नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें और गीत को इंजॉय करें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।