उत्तराखंड को ये खूबसूरत गीत दे गए गुंजन डंगवाल, आप भी देखिए

0
385
उत्तराखंड की खूबसूरती के आगे खूबसूरत और विराट जैसे शब्द भी फीके पड़ जाते हैं। उत्तराखंड की इसी खूबसूरती और बोली भाषा से सराबोर है एमजीवी डिजिटल (mgv digital) का नया गीत “CHANDRAMUKHI”, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: इंदर आर्य वा ममता की आवाज में गीत रिलीज, चौंका रहे व्यूज के आंकडें

सोशल मीडिया ने उत्तराखंड के प्रतिभाशाली कलाकारों को नया मंच दिया है, जिसका इस्तेमाल वो बखूबी कर रहे हैं। गुंजन डंगवाल उत्तराखंड का ये प्रतिभावान कलाकार अब हमारे बीच तो नहीं लेकिन कुछ यादें हैं, जो गुंजन और इस गीत के बीच जुड़ी हैं।गुंजन का जाना उत्तराखंड की म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका था। एक हादसे ने इस गजब के प्रतिभाशाली को कलाकार को हमसे छीन लिया था। लेकिन इस गीत में गुंजन की आवाज के जरिए आप गुंजन की यादों से जुड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में नई पहचान बनाएगा उत्तराखंड

दरअसल, एमजीवी डिजिटल (mgv digital) यूट्यूब चैनल से नए गीत “CHANDRAMUKHI” को रिलीज किया गया है, जिसमें स्वर्गीय गुंजन डंगवाल की आवाज सुनने को मिली। काफी समय बाद जारी इस गीत को पूरा करने में गायिका अंजलि खरे ने गुंजन की आवाज को पूरा कर उनका साथ दिया। Anil Raturi के लिए इस शब्दों में Kailash Dangwal ने भी अपना योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें: आर्मी अफसर बनी बागेश्वर जिले की पल्लवी, देशसेवा में देगी अपना अहम योगदान

इसके साथ ही गीत के नाट्य रूपांतरण में रूचि रावत और प्रशांत गगोड़िया के सुंदर अभिनय ने गीत में चार चांद लगा दिए हैं। वहीं वोकल्स में अमित खरे, सृजन डंगवाल और आशीष गुसांई, अश्व्जीत सिंह, प्रतीक्षा बमराड़ा,सुनिता और सलोनी रावत जैसे गायकों ने सहयोग दिया है। अगर आप अब तक CHANDRAMUKHI” नहीं देख पाए हैं, तो जरूर देखें।

यहां देखें वीडियो =

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए-