सोशल मीडिया पर चला राधे किशोर की गायकी का जादू, नया गीत तेजी से हो रहा वायरल

0
184

इन दिनों उत्तराखंड में एक के बाद एक वीडियो रिलीज हो रहे हैं, क्योंकि इन दिनों शादी सीजन की धूम के बीच दिवाली की रौनक देखने को मिलने वाली है।  जिसकी रौनक को दोगुना बढ़ाने के लिए यहां के गायक भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीजन की नजाकत को देखते हुए उत्तराखंड के युवा गायक Radhye Kishore Kabdwal नया गीत लेकर आए हैं, अगर आप फंक्शन में झूमने के लिए गढ़वाली डीजे गीतों की प्लेलिस्ट तैयार कर रहे हैं तो यह गीत आपके लिए एक दम परफेक्ट है। 

यह भी पढ़ें: 55 लाख के करीब पहुंचा श्रद्धालुओं का आंकड़ा, अंतिम पड़ाव में पहुंची चारधाम यात्रा

युवा गायक Radhye Kishore Kabdwal अपना नया गीत Nainital Ki Nani Madhuli ( नैनीताल की ननी मधुली) दर्शकों के बीच जारी कर दिया है। उनका यह गीत बेहद बेहतरीन है, जिस वजह से इन दिनों यह खूब चर्चा में बना हुआ है। लव एंगल पर तैयार इस गीत में अकेले राधे किशोर कबड़वाल की गायिकी ने मानो चार चांद लगा दिए हों, और अपनी इसी बेहतरीन गायिकी के बलबूते से ही गायक युवा दिलों पर राज हैं। युवा वर्ग इनके गीतों पर जमकर थिरकता है। वहीं उनके इस गीत की बात की जाए तो उनका यह गीत Geet Ganga Production से जारी किया गया है, जिसे यूट्यूब पर अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें:अनिशा- बालकृष्ण की जुगलबंदी में ‘किसान मेला’ रिलीज, आते ही वायरल हुआ गीत

वहीं प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में जारी हुए गीत: Nainital Ki Nani Madhuli ( नैनीताल की ननी मधुली)  का संगीत Jyoti Prakash ने तैयार किया है, जिनके संगीत ने गीत में जान भरने का काम किया है। बिना किसी अभिनय के बावजूद  इस वीडियो गीत में अपने गायकी में झूमते झूमते दर्शकों को गीत के आखिर तक बनाए रखने में मजबूर किया है और जो कोई भी यह गीत को देख रहा है, कमेंट बॉक्स पर गायिकी की जमकर तारीफ कर रहा है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।