फिल्म ‘मेजर’ का टीजर रिलीज, मेजर संदीप की जिंदगी पर है आधारित।

0
550
फिल्म 'मेजर' का टीजर रिलीज, मेजर संदीप की जिंदगी पर है आधारित।

मुंबई में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित फिल्म मेजर का टीजर रिलीज हो गया है. अदिवी शेष स्टार इस फिल्म का टीजर हिंदी, तेलुगू औऱ मलयालम में रिलीज किया गया. टीजर सलमान खान,महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने सोशल अकांउट्स से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

मुंबई में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की जिंदगी पर आधारित फिल्म मेजर (Major Teaser) का टीजर बीते सोमवार को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अदिवी शेष (Adivi Sesh) के अलावा प्रकाश राज, शोभिता औऱ सई मांजरेकर औऱ रेवती मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. वहीं फिल्म के टीजर को हिंदी, तेलुगू औऱ मलयालम में रिलीज किया गया. सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर किया है.

 

यह भी पढ़ें: अनुपमा के सेट पर एक बार फिर कोरोना का कहर,अल्पना बुच औऱ निधि शाह हुए संक्रमित।

फिल्म का निर्देशन शशि किरण सिक्का ने किया है. फिल्म में मेजर संदीप की अनसुनी लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. इनमें एक डॉयलॉग है, जिसे फिल्म में मेजर संदीप का किरदार निभाने वाले अदिवी शेष कहते हैं देशभक्ति करना देश के हर नागरिक का काम है. लेकिन उन देशभक्तों की सेवा करना हम जवानों का काम है. टीजर में अदिवी का दमदार अंदाज देखने को मिला है. साथ ही मेजर संदीप के बचपन से लेकर मेजर बनने तक के सफर को दिखाया गया है. वहीं लॉन्च इवेंट पर अदिवी शेष ने अपनी इस फिल्म की जर्नी को लेकर कहा कि मेजर संदीप के माता-पिता इस फिल्म की पहली ऑडियंस हैं, मेरे लिए और आखिरी ऑडियंस भी वे ही हैं. मेजर संदीप के पैरेंट्स ने मुझ पर भरोसा दिखाया है. जिसे मैं कभी नहीं तोडूंगा. मैं उनका धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे मेजर संदीप पर फिल्म बनाने की इजाजत दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं यह झूठ नहीं कहूंगा कि यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है.

यह भी पढ़ें: विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर,सिद्धार्थ ने सुधारी एक्टर की अंग्रेजी।

आपको बता दें कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन NSG कमांडो थे. जो कि 26/11 मुंबई आतंकी हमले (26/11 Mumbai terror attack) में शहीद हो गए थे. उन्होंने ताज होटल में बंधक बनाए गए लोगों को बचाने के लिए अपनी जान दे दी थी. इस फिल्म के जरिए उनकी शहादत की गाथा को देश भर के लोग जान सकेंगे. जो कि उनके बारे में नहीं जानते हैं. वहीं अदिवी के लिए यह फिल्म बनाना इतना आसान नहीं था. जानकारी के मुताबिक पहले तो मेजर संदीप के माता-पिता से अदिवी को फिल्म बनाने की इजाजक ही नहीं मिली थी. हालांकि जब उन्हें पता चला की अदिवी औऱ उनकी टीम पिछले काफी सालों से मेजर संदीप की जिंदगी पर रिचर्स कर रहे हैं. तब उन्होंने अदिवी पर भरोसा जताया.

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।