Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

0
479
Indian Idol 12: सिंगिंग रियालिटि शो के मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी,पढ़ें रिपोर्ट।

इंडियन आइडल (Indian Idol 12 ) दर्शकों को बेहद पंसद आ रहा है. शो धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. बीते वीकेंड मेकर्स ने फैंस को एक गुड न्यूज दी. इस वीकेंड कोई भी पसंदीदा सिंगर शो से बाहर नहीं हुआ है. इस हफ्ते पंसदीदा सिंगर्स को देखने का मौका मिलेगा...

यह भी पढे़ं: अनुपमा के सेट पर एक बार फिर कोरोना का कहर,अल्पना बुच औऱ निधि शाह हुए संक्रमित।

सिंगिंग रियालिटि शो इंडियन आइडल 12 फिनाले की ओर बढ़ रहा है. दर्शक इस शो के सभी कंटेंस्टेंट की सिंगिंग को खूब पसंद करते हैं. लेकिन शो से कई सिंगर्स को बाहर किया जा रहा है. जहां होली वीकेंड में नचिकेत लेले के एलिमिनेट होने के बाद से शो में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था. माना जा रहा था कि इस वीकेंड में डबल एलिमिनेशन होगा. वहीं शो के मेकर्स ने फैंस को खुशखबरी दी है.

यह भी पढे़ं: विक्रम वेधा रीमेक में एक्टर ऋतिक रोशन आएंगे नजर,जून में शुरू होगा पहला शेड्यूल।

जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने बताया कि इस वीकेंड उनका कोई भी पंसदीदा सिंगर शो से बाहर नहीं होगा. इसके साथ ही फैंस को एक हफ्ते और अपने पंसदीदा सिंगर्स को देखने औऱ सुनने का मौका मिलेगा. वहीं इस सीजन में फिलहाल कुल 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. इनमें पवनदीप राजन,मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया,सवाई भाट, अरुणिता काजीलाल,सायली कांबले, अंजलि गायकवाड़,आशीष कुलकर्णी औऱ निहाल तारो शामिल हैं.

यह भी पढे़ं: कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने की आत्महत्या करने की कोशिश,सामने आई वजह।

यह भी पढे़ं: फिल्म ‘पठान’ के सेट से जॉन अब्राहम की तस्वीर हुई वायरल,डायरेक्टर के साथ आए नजर।

वहीं वीकेंड के एपिसोड में सभी सिंगर्स ने कमाल की परफॉर्मेंस दी. शो के मोस्ट टैलेंटेड कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ने आनंद जी के सामने क्वारंटाइन कमरे से ही परफॉर्मेंस दी. पवनदीप ने गिटार के साथ ओ साथी रे तेरे बिना भी क्या जीना,और इस दिल में क्या रखा है’ गाने पर कमाल की परफॉर्मेंस दी. साथ ही एआर रहमान एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने मौसम बदल दिया.सायली कांबले की परफॉर्मेंस देख आनंद जी ने सायली का नाम बदलकर सायली कांबले से सायली किशोर कर दिया. लेकिन देखना बाकी है कि आने वाले वीक में इकविक्शन होता है या नहीं?

यह भी पढे़ं: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।