गीताराम कंसवाल जल्द लेकर आ रहे हैं स्याली बोल भरुणा पार्ट 2 !तो थिरकने के लिए तैयार रहिए !

3
431

गीताराम कंसवाल का स्याली बोल भरूणा गीत इतना लोकप्रिय हुआ कि इसे अब तक 20 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है और अब खबर ये है कि गीताराम कंसवाल दूसरे भाग रिलीज़ करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। 

geetaram-kanswal-is-coming-with-syali-bol-bharuna-part-2-so-be-ready-to-dance

 

यह भी पढ़ें : हेमा नेगी करासी के नए वीडियो गिरात्वोली गिर गेंदुवा 2 का ट्रेलर रिलीज़!

उत्तराखंड के संगीत में वो जादू है जो किसी भी श्रोता को थिरकने पर विवश कर दे फिर ये मायने नहीं रखता इसकी भाषा क्या है इसमें कोनसे वाद्य यंत्रों का उपयोग किया गया है,श्रोता को जो गीत भा गया तो फिर उसे थिरकने से कोई भी नहीं रोक सकता,ऐसा ही कुछ हुआ गीताराम कंसवाल के गीत स्याली बोल भरुणा के साथ जो रिलीज़ तो पिछले वर्ष हो चुका था लेकिन इसने रफ़्तार तब पकड़ी जब ये गीत भिन्न भिन्न वीडियो मेकर्स एप्लीकेशन्स पर बजने लगा,हर कोई  इस गीत को पूरा सुनना चाहता था।

यह भी पढ़ें : रोहित चौहान का वीडियो सॉन्ग कैका ख्यालों मा रिलीज़।बधाणी ताल में हुई है शूटिंग!

इसका असर ये हुआ कि ये गीत उत्तराखंड ही नहीं दुनिया भर में फ़ैल गया और लाखों दर्शकों के दिलों में बस गया,और सुपरहिट गीतों की श्रेणी में शामिल हो गया इसकी सफलता और दर्शकों की फरमाइश पर गीताराम कंसवाल स्याली बोल भरुणा 2 का निर्माण कर चुके हैं बस अब देर है तो इसके रिलीज़ करने की।

यह भी पढ़ें : रिलीज़ हुआ बौ सुरेला वीडियो संजू सिलोड़ी और रूचि की जोड़ी ने बाँधा समां !

हिलीवुड न्यूज़ को जानकारी देते हुए लोकप्रिय गायक गीताराम कंसवाल ने कहा कि आने वाली 28 अगस्त को स्याली बोल भरुणा 2 को रिलीज़ कर दिया जाएगा और साथ ही ये उम्मीद भी है कि दर्शक इस गीत को भी उतना ही पसंद करेंगे।

आप तब तक स्याली बोल भरुणा का आनंद लीजिए।

Facebook Comments