रिलीज़ हुआ बौ सुरेला वीडियो संजू सिलोड़ी और रूचि की जोड़ी ने बाँधा समां !

4
1578

बौ हे नि जाणु सतपुली का सैणा मेरी बौ सुरेला जी हां ये गीत आपने भी कई बार ये गीत गुनगुनाया होगा,आज सुबह इस गीत का वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें संजू सिलोड़ी और रूचि रावत नजर आ रही हैं। 

सौरभ मैठाणी का सुपरहिट गीत बौ सुरेला सुपरहिट रहा और किसी भी लोकगीत को जब फोल्क और फ्यूजन के मेल से बनाया जाता है तो वो गीत आज के दर्शकों को काफी पसंद आता है,बौ सुरीला भी ऐसा ही एक लोकगीत है,जो हर उत्तराखंड वासी की जुबान पर चढ़ा रहता है,सौरभ मैठाणी ने इस गीत को थोड़ा बदलकर इसे बौ सुरेला का नाम दिया जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया,ऑडियो में बौ सुरेला गीत अब तक 24 लाख बार देखा और सुना जा चुका है।

यह भी पढ़ें: बावरी वीडियो रिलीज़, शैलेंद्र संग जमी रूचि की जोड़ी!पढ़ें खास रिपोर्ट !

बौ सुरेला गीत उत्तराखंड की पहली गढ़वाली फिल्म जग्वाल में सुना गया था,समय बदला जरूर है लेकिन आज भी दर्शक और श्रोता लोकगीतों को उतना ही पसंद करते हैं जो कि सांस्कृतिक धरोहर को संजोने का कार्य है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में छाई लहंगा सीरीज तीसरा पार्ट रिलीज़ !इंद्र ज्योति मंगोली छाए !

बौ सुरेला गीत जितना लोकप्रिय है इसकी वीडियो की मांग दर्शक कब से कर रहे थे और आखिरकार आज सुबह ही आर्यन फिल्म्स ने ये वीडियो रिलीज़ कर ही दिया और इसमें नजर आए उत्तराखंड के सितारे संजू सिलोड़ी और रूचि रावत।

यह भी पढ़ें: अजय सोलंकी का जौनसारी अंदाज नहीं देखा! तो पढ़ें रिपोर्ट !

वीडियो का फिल्मांकन काफी शानदार किया गया है,और देवर भाभी की खट्टी मीठी नोंक झोंक भी वीडियो में देखने को मिली,संजू ने अपने अभिनय एवं डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया,बौ सुरेला वीडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है तथा फिल्मांकन नवी बर्तवाल ने किया है।

Facebook Comments