गजेद्र राणा के गीत सन्तु छोरी का वीडियो हुआ रिलीज़ !

1
529

उत्तराखंड के युवा दिलों की धड़कन और युवाओं के बीच लोकप्रिय गायक गजेंद्र राणा के गीतों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं,और रिलीज़ होते ही अपने पसंदीदा गायक के गीतों का आनंद लेते है,कुछ ही पलों पहले सन्तु छोरी गीत का वीडियो रिलीज़ हुआ है।

video-of-gajendra-rana-song-santu-chhori-released

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल जल्द लेकर आ रहे हैं स्याली बोल भरुणा पार्ट 2 !तो थिरकने के लिए तैयार रहिए !

गजेंद्र राणा के स्वर और संजय राणा के संगीत से सजा ये गीत ऑडियो फॉर्मेट में काफी सुपरहिट रहा और अब वीडियो भी रिलीज़ हो चुका है।वीडियो में नवीन शाह और नेहा महरोत्रा को कास्ट किया गया है।वीडियो का निर्देशन एवं छायांकन अजय भारती ने किया है।

यह भी पढ़ें : रोहित चौहान का वीडियो सॉन्ग कैका ख्यालों मा रिलीज़।बधाणी ताल में हुई है शूटिंग!

सन्तु छोरी वीडियो में नवीन शाह और नेहा महरोत्रा की जोड़ी जमी है, वीडियो गीत संगीत और कहानी परिकल्पना से परिपूर्ण है ,ये वीडियो कलाकारों के डांस से थोड़ा और आकर्षक बनाया जा सकता था लेकिन निर्देशक इसमें चूक गए,और गजेंद्र राणा के गीतों को जितना दर्शक पसंद करते हैं,उतना ये वीडियो खरी नहीं उतर पाई।

यह भी पढ़ें :रिलीज़ हुआ बौ सुरेला वीडियो संजू सिलोड़ी और रूचि की जोड़ी ने बाँधा समां !

दर्शक गजेंद्र राणा के गीतों को बहुत पसंद करते हैं और थिरकते भी हैं लेकिन इस वीडियो में तो ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला वहीँ कई दर्शकों की  प्रतिक्रिया भी देखने योग्य है इससे अच्छा तो ऑडियो ही सही था वीडियो में ऐसा क्या था जो हम देख सकें।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में छाई लहंगा सीरीज तीसरा पार्ट रिलीज़ !इंद्र ज्योति मंगोली छाए !

आप भी देखिये सन्तु छोरी वीडियो और आनंद लीजिए गजेंद्र राणा की मखमली आवाज का।

Facebook Comments