इस लड़की को करनी है फ़ौजी से शादी, अब बेचारा आशिक हुआ….

0
161

 यह भी पढ़ें: हर्षिल समेत चारधाम में बर्फबारी, पड़ रही कड़ाके की ठंड

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस गीत को कुमाऊ की जानी पहचानी आवाज ममता आर्य और इन्दर आर्य की जोड़ी में गाया गया है , जिसका अंदाजा अब आप खुद ही लगा सकते है कि गीत किस कदर वायरल हो रहा होगा।  बता दें, Pawan Grow के लिखे इस गीत में  Asheem Mangoli का म्यूजिक एकतरफा रहा है, जो हमेशा ही गीतों में जान भरने का काम करता है और अपनी टनाटन धुन के बलबूते जबरदस्त व्यूज के साथ बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी बटोरता है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ की यह बेटी बनी भारतीय वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर

दरअसल, आपने यह कथन जरूर सुना होगा की पहाड़ी लड़कियां शादी के लिए फौजी को जीवनसाथी के रूप में अधिक चुनती हैं। इस पर कई मीम्स भी बन चुके हैं, और यह गीत भी लगभग इसी कथन से मिलता जुलता है।  जिसमें लड़की अपने प्रेमी से कहती है कि, में तुमसे शादी नहीं कर सकती मुझे सरकारी नौकरी वाले से शादी करनी है प्राइवेट वाले से नहीं। और उनके बीच हो रही इसी बातचीत पर ही यह पूरा गीत है जिसका टायटल “फौजी पसंद छै” 

यह भी पढ़ें: पहाड़ की यह बेटी बनी भारतीय वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर

आपको बता दें Kathait Production के बैनर तले रिलीज हुए इस वीडियो में मुख्य किरदार में नजर आ रहे कलाकारों की पहचान अजय सोलंकी और नताशा है, दोनों कलाकारों ने अपने एक्ट से इस गीत को और भी खास बनाया है।  नताशा की खूबसूरती और मासूमियत ने सभी का दिल जीता, और हमेशा की तरह इन दोनों कलाकारों की जोड़ी पर दर्शक खूब प्यार लूटा रहे हैं। वहीं Sandy Gusain और Devinder Negi भी इस गीत के अहम् हिस्से के रूप में रहे हैं।

यहाँ सुने =

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।