अनिशा- बालकृष्ण की जुगलबंदी में ‘किसान मेला’ रिलीज, आते ही वायरल हुआ गीत

0
113

बालकृष्ण थपलियाल जिनका नाम उत्तराखंड के चर्चित गायकों में आता वा अनिशा रांगड़ जिनकी आवाज उत्तराखंड के हर कोने में बसती है। ऐसे में जब उत्तराखंड के यह दोनो गायक एक साथ आते हैं, तो कुछ धमाका होना तो लाजमी है। इंडस्ट्री को कई हिट गीत देने वाले इन गायकों की आवाज अब दर्शकों को एक साथ सुनने को मिली है और हाल ही में रिलीज हुआ उनका नया गीत भी सभी की पसंद बन रहा है। 

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य की माया के दीवाने हुए दर्शक, सुनने की बढ़ी डिमांड

अपनी आवाज पर पूरे उत्तराखंड को थिरकाने वाली अनिशा रांगड़ एक बार फिर सभी के बीच नया धमाका लेकर हाजिर हो गई है, इस गीत का टाइटल जितना मजेदार है उससे भी जबरदस्त यह गीत है जो रिलीज होते ही सभी की जुंबा पर चढ़ गया है।  दरअसल, उत्तराखंड की कोकिला अनिशा की आवाज में नया गीत “Kisan Mela” (किसान मेला) रिलीज हो गया है, जिसमें उनका गायकी में साथ Balkrishan Thapliyal ने दिया। बता दें, Sandy Thapliyal के लिखे गीत “Kisan Mela” (किसान मेला) में बेहतरीन संगीत Suryapal Shriwan ने दिया है, जिसकी जमकर तारीफ़ दर्शक कमेंट बॉक्स में कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सेहतमंद ज़िंदगी के लिए जीवनशैली के 10 महत्वपूर्ण टिप्स

Maa Jwalpa Music से उनके इस नए गीत को रिलीज किया गया है, जिसमें Hritik Dabral और Sonam Thakur ने अपने अभिनय से चार चाँद लगाए है। वैसे तो उत्तराखंड थौले मेलों के लिए काफी प्रसिद्ध है, आखिर अपने परायो से मुलाक़ात जो हो जाती है, ठीक इसी कोनसेफ्ट पर आधारित इस गीत की हिट होने की वजह रही है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।