PM मोदी ने लिखा ‘गरबा’ सॉन्ग, इस गायिका ने दी आवाज

0
88

संगीत की दुनिया में मिलियन बेबी के नाम से मशहूर गायिका ध्वनि भानुशाली इन दिनों नवरात्रि के पावन त्योहार का माहौल बना रही हैं। ध्वनि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लिखी एक कविता को गाने में पिरोया है। साथ ही जेजस्ट म्यूजिक के साथ मिलकर उत्सवपूर्ण गरबा ट्रैक ‘गरबो’ रिलीज कर यूट्यूब पर छा गई हैं। ध्वनि इस परियोजना से जुड़कर बेहद खुश हैं, और दुनिया के सामने इसे पेश करने का सौभाग्य मिलने पर गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। 

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali), जो “वास्ते” और “लेजा रे” जैसे गानों के लिए लोकप्रिय हैं, उन्होंने शनिवार को एक नया गाना जारी किया। दरअसल, सिंगर ने नवरात्रि से पहले ‘गार्बो’ नाम के नए सॉन्ग के साथ फैंस का मनोरंजन किया। वहीं, एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर गायिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Garba Song) के स्पेशल मेंशन करने के साथ सॉन्ग लान्च किया।  ट्वीट करते हुए सिंगर ने बताया कि, इस गाने के बोल पीएम मोदी ने लिखे हैं। सिंगर ने लिखा “प्रिय नरेंद्रमोदी जी, तनिष्कबागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताज़ा लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे।”

गाने के टीज़र में त्योहार के नौ दिनों के दौरान गरबा करते और नौ देवियों की पूजा करते लोगों की क्लिप दिखाई गई है। गाने में ध्वनि गरबा करती हुई भी नजर आ रही हैं। वहीं गाना रिलीज़ होने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और आखिर आए भी क्यों ना जब बाद पीएंम की हो।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।