गजेंद्र राणा और मीना का नया गीत रिलीज, गायिकी के दीवाने लोग

0
73

इन दिनों उत्तराखंड में एक के बाद एक वीडियो रिलीज हो रहे हैं, क्योंकि इन दिनों शादी सीजन की धूम शुरू होने वाली हैं।  जिसकी रौनक बढ़ाने के लिए यहां के गायक भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीजन की नजाकत को देखते हुए उत्तराखंड के रॉकस्टार गजेंद्र राणा और स्वर कोकिला मीना राणा नया गीत लेकर आए हैं, अगर आप फंक्शन में झूमने के लिए गढ़वाली डीजे गीतों की प्लेलिस्ट तैयार कर रहे हैं तो यह गीत आपके लिए एक दम परफेक्ट है। 

यह भी पढ़ें: धूप में निकलने से काली पड़ जाती है त्वचा, ऐसे रखे ख्याल

गजेंद्र राणा और मीना राणा ने अपना नया गीत Pyari Partima दर्शकों के बीच जारी कर दिया है। उनका यह  गीत बेहद बेहतरीन है, जिस वजह से इन दिनों यह खूब चर्चा में बना हुआ है। डीजे बीट्स पर तैयार इस गीत में मीना और गजेंद्र की गायिकी ने मानो चार चांद लगा दिए हों, दोनों ही गायक युवा दिलों पर राज करते हैं। गजेंद्र जिनके गीतों पर युवा वर्ग जमकर थिरकता है, दूसरी तरफ मीना जो प्रेमियों के दिलों को सूकून दे जाती हैं। वहीं उनके इस गीत की बात की जाए तो उनका यह गीत BADULI Films Productions से जारी किया गया है, जिसे यूट्यूब पर अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: इस गीत ने मचाई सोशल मीडिया पर अलग ही तबाही, जरा आप भी डाले नजर

Sawan Chamoli और  Gajendra Rana के लिखे इस गीत का संगीत Sumit Benz के साथ V Cash ने तैयार किया है, जिनके संगीत ने गीत में जान भरने का काम किया है। वहीं इस म्यूजिक वीडियो की बात करें इसमें शुभम जोशी के साथ रेखा भारती मुख्य किरदार में दिखी, दोनों की जोड़ी ने अपने अभिनय से इस वीडियो को और भी लाजवाब बनाया, जो कोई भी यह गीत को देख रहा है, कमेंट बॉक्स पर गायिकी वा अभिनय की जमकर तारीफ कर रहा है।  Navi Bartwal के फिल्मांकन में अमित डोरेमॉन की कोरियोग्राफी काबिले तारीफ रही है।

https://youtu.be/XmSDGnzfNO8

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।