Tecno Pova 3 भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा बेस्ट बैटरी बैकअप।

0
199
Tecno Pova 3 भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा बेस्ट बैटरी बैकअप।

Tecno Pova 3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, यह फोन बेहद दमदार और स्टाइलिश है इसी के साथ इसमें कई सारे नए फीचर्स हैं जिसे आप जरुर पसंद करेंगे.

यह भी पढ़ें: 14,990 रुपये की कीमत मे ये है सैमसंग का स्मार्टफोन

आखिरकार भारत में Tecno Pova 3 को लॉन्च कर दिया गया है, 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज से भरपूर इस फोन की कीमत 11,499 रुपये है, तो वहीं 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है, कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिससे इस फोन के बारे में अधिक जानकारी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: Honor 20 Pro, Honor 20, Honor 20i ,स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इस फोन का लुक बेहद स्टाइलिश है, Tecno Pova 3 स्मार्टफोन में 6.9 इंच की फुल एचडी+ डॉट इन डिस्प्ले दी गई है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,460 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट दी गई है,इसी के साथ ऐसा कहा जा रहा है कि POVA 3 स्मार्टफोन में दमदार बैटरी दी जाएगी जो 7,000mAh की हो सकती है, इतना ही नहीं इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है जिसकी बदौलत कुछ ही देर में स्मार्टफोन फुल चार्ज हो जाएगा, इस फोन के कई ऐसे ही और फीटर्स है जो इसी अन्य फोनों से अलग दिखाता, वही बतां दे यह स्मार्टफोन 27 जून से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और इसे Amazon के जरिए खरीदा जा सकता है, इसे Eco Black और Tech Silver कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है

उत्तराखंड फिल्म जगत की ताजातरीन जानकारी देखिए हिलीवुड प्राइम टाइम पर।